Breaking News

जडेजा ने अपने शानदार प्रदर्शन से मांजरेकर को दिया करारा जवाब

जडेजा ने अपने शानदार प्रदर्शन से मांजरेकर को दिया करारा जवाब

ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए रोमांचक सेमीफाइनल मैच में भारत को न्यूजीलैंड ने 18 रन से मात दे कर विश्व कप-2019 के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। इस मैच में भले ही भारतीय टीम को हार मिली हो, लेकिन रविंद्र जडेजा के कमाल के प्रदर्शन ने सभी का दिल जीत लिया है।

आपको बता दें कि ये जडेजा के खेल का ही कमाल था कि जिस संजय मांजरेकर ने जडेजा को अपनी संभावित एकादश टीम में भी जगह नहीं दी थी, उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘वेल प्लेड जडेजा’।

जडेजा और मांजरेकर के बीच ये विवाद क्रिकेट जगत में खासा चर्चित रहा था, दरअसल हुआ ये था कि मांजरेकर ने अपने ट्वीटर पर लिखा था कि ‘जडेजा टुकड़ो में प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी है’। इस ट्वीट का जडेजा ने पलटवार करते हुए कहा था कि ‘ फिर भी मैंने आपके द्वारा खेले गए मैचों की संख्या से दोगुना मैच खेले है और मैं अभी भी खेल रहा हूं। लोगों का सम्मान करना सीखें जिन्होंने कुछ हासिल किया है। मैंने आपकी बहुत बकवास सुन ली है।’

सेमीफाइनल मैच में भारत के लिए रविंद्र जडेजा ने 59 गेंदों पर 77 रनों की लाजवाब पारी खेली और बेहतरीन गेंदबाज़ी और फील्डिंग का भी प्रदर्शन किया और फैंस का दिल जीत खुद को भी साबित किया।

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *