Breaking News

तो क्या सच में लोकसभा से इस्तीफा दे देंगे आजम खान !

तो क्या सच में लोकसभा से इस्तीफा दे देंगे आजम खान !

उत्तर प्रदेश के रामपुर लोकसभा सीट से सांसद और समाजवादी के कद्दावर नेता आजम खान आए दिन अपने बयानबाजी के कारण मीडिया के सुर्खियों में बने रहते हैं, लेकिन इस बार आजम खान ने जो बयान दिया है वो सुनकर शायद आप आश्चर्य में पड़ जाएंगे कि आजम खान ने ऐसा बयान दिया तो दिया क्यों ?

दरअसल, आजम खान ने रामपुर लोकसभा सीट से इस्तीफा देने का संकेत दिया है। आजम खान ने रविवार को रामपुर में कहा कि इस बात की पूरी संभावना है कि वह लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देकर आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। इसके अलावा आजम खान ने नाम लिए बिना राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में उन्हें रास्ते से हटाने के लिए हर तरह की कोशिश की गई। उन पर गंभीर आपराधिक इल्जाम लगाए गए। यहां तक कि उनकी हत्या का प्रयास भी किया गया।

 

मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा रामपुर की बदहाली पर भी गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने कहा कि यहां कोई स्वास्थ्य सुविधाएं नहीं हैं। अस्पतालों में डॉक्टर्स नहीं हैं। आजम ने कहा, हम एक अस्पताल चला रहे हैं और उसे बंद करने की कोशिश की जा रही है। यहां एक बैराज बनाने का काम पेंडिंग पड़ा हुआ है। उसे पूरा होना चाहिए। आपको बता दें कि रामपुर में आजम खान के खिलाफ BJP से जया प्रदा ने चुनाव लड़ा था।

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *