Breaking News

greno news ग्रेनो प्राधिकरण की सीईओ ने की जनसुनवाई

greno news ग्रेटर नोएडा(31जनवरी 2023) मंगलवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने बोर्ड रूम में जन सुनवाई की।जिसमें सेक्टर 10 व सिग्मा वन के निवासियों की शिकायत पर सुनवाई करते हुए सीईओ ने वर्क सर्किल प्रभारियों  को निर्देश दिए कि अभियान चलाकर सभी सड़कों को शीघ्र ही गड्ढा मुक्त किया जाए। लापरवाही करने वाले इंजीनियरों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

जन सुनवाई में 100 से अधिक शिकायतें दर्ज हुईं। सीईओ ने इन शिकायतों को सुना और उनका निस्तारण किया। एसीईओ प्रेरणा शर्मा व एसीईओ अमनदीप डुली भी जनसुनवाई में शामिल थे। सीईओ ने पूर्व में आने वाली शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही करने वाले विभागों के अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाते हुए हर सप्ताह जनसुनवाई में आने वाली शिकायतों का एक सप्ताह में ही निस्तारण करने के निर्देश दिए। उन्होने कहा कि जहां पर सड़कें टूटी हैं उनको तत्काल रिपेयर कर गड्ढा मुक्त बनाएं। किसानों को छह फीसदी आवासीय भूखंडों का लीज प्लान जारी करने में देरी पर भी सीईओ ने नाराजगी जताई। अधिसूचित एरिया में अतिक्रमण को रोकने के लिए सभी वर्क सर्किल व भूलेख विभाग को पुलिस-प्रशासन के सहयोग से कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

#grenoceo  #ritumaheshwari #grenojansunwai  #oppositionnews

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *