Breaking News

आपत्तिजनक बयान को लेकर फंसे आजम खान, चारों तरफ हो रही किरकिरी

आपत्तिजनक बयान को लेकर फंसे आजम खान, चारों तरफ हो रही किरकिरी

अपने आपत्तिजनक बयान को लेकर फंसे आजम खान की अब चारों तरफ किरकिरी हो रही है। अपने विवादित बयानों के लिए जाने–जाने वाले आजम खान ने इस बार सारी हदें पार कर दी। यही कारण है कि आजम के सपोर्ट में इस वक्त कोई नहीं है। राजनीतिक पार्टियों से लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग और वूमन राइट एक्टिविशट के निशाने पर आजम खान आ गए है। आजम खान के बिगड़े पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने निशाना साधा उन्होने अपने ट्वीट में लिखा मुलायम भाई आप पितामह है समाजवादी पार्टी के, आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण होता रहा है l आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत कीजिए।

बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस ने भी आजम के बयान को भद्दा बताया कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने ट्वीट कर कहा कि जया प्रदा पर आजम खान की टिप्पणी का स्तर भद्दा और तुच्छ है। ऐसे बयान एक जीवंत लोकतंत्र के लिए अपमानजनक है। आशा करता हूं कि चुनाव आयोग और अखिलेश यादव इसका संज्ञान लेंगे और कार्रवाई सुनिश्चित करेंगे।’

उधर, आजम खान के खिलाफ महिला आयोग और वूमन राइट एक्टिविस्ट भी सख्त है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने जहां आजम खान को नोटिस भेजा। वहीं, वूमेन राइट एक्टिविस्ट ने आजम खान को तुरंत नेता पद से इस्तीफा देने की मांग की।

वहीं चारों तरफ से खुद को घिरता देख आजम खान अपने बयान से पलटते नजर आए। उन्होंने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि वह किसी दिल्ली के व्यक्ति की बात कर रहे थे। उन्होने कहा कि उन पर लगा आरोप अगर सच साबित हो जाए तो वह चुनाव नहीं लड़ेंगे।

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *