Breaking News

नहीं मानीं मेनका गांधी, फिर वोटर्स को धमकाया

नहीं मानीं मेनका गांधी,  फिर वोटर्स को धमकाया

लोकसभा चुनाव है और चुनावी मौसम में सियासत चरम पर है और हो भी क्यों ना क्योकि सभी राजनीतिक पार्टीयां अपना वोट बैंक साधने में लगीं हुई हैं और अब तो खुलेआम वोट के लिए धमकाया तक जा रहा है ये धमकी किसी और ने नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से भारतीय जनता पार्टी यानी बीजेपी की उम्मीदवार और केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी ने दी।

दरअसल, उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से भारतीय जनता पार्टी बीजेपी की उम्मीदवार मेनका गांधी ने मतदाताओं को एक बार फिर चेतावनी दी है। केंद्रीय मंत्री ने सुल्तानपुर में एक रैली में मतदाताओं से कहा कि जिस गांव से 80 प्रतिशत वोट मिलेगा वो ए कैटेगरी में होगा। जिस गांव से 60प्रतिषत वोट मिलेगा वो बी कटेगरी में होगा और जिस गांव से 50 प्रतिषत वोट मिलेगा वो सी केटे्रगरी  में होगा। वहीं जिस गांव से 50प्रतिषत से कम वोट मिलेगा उसका तो आप समझ गए होंगे। उन्होंने कहा कि जब काम होगा वो सबसे पहले 80 प्रतिषत वालों का होगा फिर 60 प्रतिषत वालों का और फिर बाकी लोगों का। मेनका गांधी ने कहा कि ये सिस्टम हमने पीलीभीत में भी लागू किया था। बीजेपी नेता ने साथ ही अपना नंबर भी दिया और कहा कि आप लोग सीधे मुझसे बात करिए। मेनका गांधी के इस बयान से साफ है कि उन्होंने एक बार फिर वोटर्स को चेतावनी दी है।

आपको बता दें कि इससे पहले उन्होंने मुस्लिम वोटर्स को भी चेतावनी दी थी अभी कुछ दिन पहले तुरबखानी में उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए एक विशेष समुदाय के लिए साफ तौर पर कहा था कि जब आप लोग वोट नही करोगे, तो हमारे पास जब काम के लिए आओगे तो सोचना पड़ेगा। मेनका ने कहा आप हमारा साथ दीजिए वरना कल जब आप काम के लिए हमारे पास आओगे तो समझ लीजिए मैं क्या करूंगी। मैं कोई महात्मा गांधी की छठी औलाद नहीं हूं। इतना ही नहीं मेनका गांधी ने अपनी बातों से इशारा कर दिया था कि नौकरी सौदेबाजी भी होती है। उनका इशारा साफ था कि वोट दोगे तो काम होगा।

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *