Breaking News

एमजीआर इंडस्ट्रीज़ एसोसियएशन की आम बैठक में जुटेंगे उधमी: मिश्र

nn mishr upsidcमसूरी औधोगिक क्षेत्र(22 सितंबर 2015)- उधमियों की समस्याओं, बेहतर औधोगिक विकास और आपसी सहयोग को लेकर एमजीआर इंटस्ट्रीज़ एसोसिएशन अपनी जनरल बॉडी मीटिंग का आयोजन करने जा रही है। 28 सितंबर को होने वाली इस मीटिंग में उधमियों द्वारा अपनी समस्याओं के अलावा यूपीएसआईडीसी और प्रशासन के साथ बेहतर तालमेल बनाए रखने पर भी विचार किया जाएगा।
एमडीआर इंडस्ट्रीज़ एसोसिएशन के अध्यक्ष एन.एन मिश्र के मुताबिक़ मौजूदा दौर में उधोग और उधमियों के सामने कई तरह की समस्याएं हैं, जिनका निस्तारण किये बगैर कारोबार किया जाना बेहद मुश्किल है। साथ ही यूपीएसआईडीसी और प्रशासनिक स्तर पर कई तरह के सहयोग की कमी भी उधोगों के लिए घातक सिद्ध हो रहे हैं। ऐसे में इन समस्याओं के निस्तारण के लिए आपसी सहयोग व समनव्य बेहद ज़रूरी है। इन तमाम बातों को ध्यान में रखते हुए गाजियाबाद के मसूरी गुलावठी रोड औधोगिक क्षेत्र में होने वाली इस बैठक का आयोजन बेहद खास हो जाता है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *