Breaking News

बदइंतजामी पर भड़के सीएम योगी; अफसरों को लगाई फटकार, डीएम ने मांगी 3 माह की छुट्टी



नोएडा. दिल्ली-एनसीआर में बसे यूपी का गौतमबुद्धनगर जनपद कोरोना जोन बन चुका हैं। यहां अब तक 33 केस की पुष्टि हो चुकी है। इस महामारी से बचाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए सोमवार दोपहर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नोएडा पहुंचे। उन्होंने यहां गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी में कमिश्नर आलोक सिंह, डीएम बीएन सिंह, सीएमओ अनुराग भार्गव व अन्य अफसरों के साथ समीक्षा बैठक की। सीएम योगी ने अफसरों को कड़ी फटकार लगाई है।

सीएम ने सीएमओ को चुप कराया

बैठक में नोएडा के अफसरों की कोरोना को लेकर लापरवाही उजागर हुई। सबसे अधिक कोरोना संक्रमित सीजफायर कंपनी में काम करने वाले हैं। कंपनी पर केस दर्ज किया गया है। लेकिन अभी कंपनी के सभी कर्मियों की रिपोर्ट तक नहीं आई है। वहीं कंट्रोल रूम भी सही से काम नहीं करता पाया गया। सीएमओ ने पक्ष रखने की कोशिश की तो सीएम योगी ने उन्हें चुप रहने की हिदायत दी। कहा- दो महीने से क्या हो रहा था?

नोएडा में अफसरों के साथ समीक्षा बैठक करते सीएम योगी।

21 दिनों लॉकडाउन के बीच रोजी-रोटी के संकट से जूझ रहे तमाम मजदूर दिल्ली से यूपी लौट रहे हैं। सीएम योगी कामगारों की स्थिति का भी जायजा लेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल पहुंचेंगे। यहां अस्पताल में बने आइसोलेशन व क्वारैंटाइन सेंटर का जायजा लेंगे। इसके बाद सीएम कासना स्थित राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान व नोएडा जिला अस्पताल का भी निरीक्षण करेंगे।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दिल्ली में रहेंगे और कल गाजियाबाद और मेरठ जाएंगे।

दिल्ली सीएम को लिखी चिट्ठी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखी है। योगी ने केजरीवाल को आश्वस्त किया है कि, दिल्ली की जनता का उत्तर प्रदेश में पूरी तरह ख्याल रखा जाएगा। साथ ही दिल्ली में रहने वाले यूपी के लोगों के स्वास्थ्य, सुरक्षा व उनके खाने-पीने का इंतजाम करने का भरोसा दें। सीएम योगी ने आशा जताई है कि, दिल्ली में यूपी वालों की सेहत व उनकी सुरक्षा का ख्याल रखा जाएगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


नोएडा पहुंचे सीएम योगी।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *