Breaking News

नक्सलियों का छत्तीसगढ़ में आतंकी हमला,4 जवान शहीद

naxali terror
naxali terror

छत्तीसगढ़ (24 जनवरी 2018)- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दाबोस में दुनियां के लिए आतंक को सबसे बड़ा ख़तरा बताने के अगले ही दिन छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में बड़ा आतंकी हमला सामने आया है। नक्सलियों के हाथों पुलिस के 4 जवान शहीद कर दिये गये हैं।
छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में हुई इस मुठभेड़ में 4 जवानों के शहीद होने के अलावा 11 जवान बुरी तरह से ज़ख़्मी भी हुए हैं। ख़बरों के मुताबिक़ बुधवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है जिसमें 4 जवान शहीद हुए और 11 बुरी तरह से घायल हुए हैं।
तक़रीबन दो घंटे चली मुठभेड़ में नक्सलियों ने पुलिस पर डटकर हमला किया और जब गोलीबारी थमी तो पुलिस के दो जवान और दो सब इंस्पेक्टर मारे जा चुके थे और 11 को घायल किया जा चुका था। नक्सलियों ने कई बार आईईडी धमाके भी किये। हांलाकि नक्सल ऑपरेशन के पुलिस महानिदेशक का दावा है कि इस मुठभेड़ में कई नक्सली भी हताहत हुए हैं लेकिन वो अपने साथियों के शवों को उठा कर ले गये हैं।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *