सावधान-महिलाओं से चेन लूटने वाले सक्रिय-एक पुलिस के हत्थे लगा

ghaziabad police,police arrested,chain snacher,chain snaching from ladies,lady robbed,c.o dharmendra chaouhan,circle officer,vijay nagar police station, OPPOSITION NEWS,OPPOSITIONNEWS,POLICE ENCOUNTER,
dharmendra chaouhan circle officer

ग़ाज़ियाबाद(17 नवंबर 2019)- महिलाओं के गले से चेन लूटना इन दिनों आम होता जा रहा है। ये अलग बात है कि पुलिस की मुस्तैदी से इन पर लगाम भी लगती रहती है। गाजियाबाद पुलिस ने ऐसे ही एक चेन स्नेचर को गिरफ्तार किया है।
गाजियाबाद की थाना विजयनगर पुलिस का दावा है कि शुक्रवार की देर रात में क्रॉसिंग क्षेत्र में मंदिर के पास रिछपाल गढ़ी की तरफ जाने वाले रोड पर मुठभेड़ के बाद एक चेन लुटेरे को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबि यह लुटेरा अपने साथी के साथ एक महिला के गले से चेन लूटकर फरार हुआ था।
सर्किल ऑफिसर फर्स्ट धर्मेंद्र चौहान ने शनिवार को बताया कि विजय नगर पुलिस शुक्रवार की रात में क्रॉसिंग क्षेत्र में मंदिर के पास रिछपाल गढ़ी की तरफ जाने वाले रोड पर चेकिंग कर रही थी। सीओ प्रथम के मुताबिक तभी ओल्ड विजय नगर बाईपास चौकी के सामने रोड से एक महिला से चेन लूट करके भाग रहे दो बाईक सवार बदमाशों को चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया गया। लेकिन वे नही रुके तथा उन्होंने भागते हुए जान से मारने की नियत से पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया। पुलिस पार्टी ने जवाबी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश राजू पुत्र ओमप्रकाश निवासी सेक्टर 9 विजय नगर गाजियाबाद गोली लगने से घायल हो गया है और नीचे गिर पड़ा जिसे गिरफ्तार कर लिया गया और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गया। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर मय दो जिंदा, दो खोखा कारतूसव एक चोरी की बाईक हीरो हौंडा स्प्लेंडर तथा लूटी हुई चेन बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त शातिर किस्म का लुटेरा/ जिस पर लूट/हत्या/हत्या का प्रयास/अपहरण/बलात्कार एवं चोरी आदि के करीब एक दर्जन मुकदमे पंजीकृत हैं।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *