Breaking News

ghaziabad news गाजियाबाद में कोरोना की आहट

OPPOSITION NEWS

corona in ghaziabad devlopment authority
brijesh singh secretery ghaziabad devlopment authority gda

कोरोना के मामलों के बाद जीडीए ने कार्यालय में प्रवेश के लिए मास्क किया ज़रूरी
गाजियाबाद (8 अगस्त 2022)- अगर कोरोना और उसके क़हर को समझते और यदि आप गाजियाबाद विकास प्राधिकरण (जीडीए)कार्यालय में जा रहे हैं तो मास्क लगाकर जाएं। क्योंकि कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर जीडीए ने जीडीए परिसर में मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है। इस सम्बंध में जीडीए सचिव बृजेश सिंह ने निर्देश जारी किए हैं। निर्देशों के बाद सोमवार से जीडीए परिसर में मास्क पहनकर ही प्रवेश की अनुमति दी जा रही है।
आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से जनपद में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में एकाएक इजाफा हो गया है। जिस कारण स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा है और इसको लेकर स्वास्थ्य विभाग सक्रिय हो गया है। साथ ही सरकारी कार्यालयों में भी इसको लेकर सक्रियता बरतनी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में गाजियाबाद विकास प्राधिकरण ने कार्यालय परिसर में बिना मास्क के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है। यानि जीडीए कार्यालय में मास्क पहनकर ही अंदर आ सकते हैं। इसको लेकर बकाया दे जीडीए सचिव बृजेंद्र सिंह ने निर्देश जारी किए हैं। जिसके बाद जीडीए के प्रवेश द्वार पर सुरक्षा में सुरक्षाकर्मी केवल उन्हीं लोगों को अंदर आने दे रहे हैं जो मास्क लगाकर आ रहे हैं। जीडीए सचिव ने जेडीए स्टाफ को भी मास्क लगाकर कार्यालय में प्रवेश की हिदायत दी है।

corona in ghaziabad devlopment authority
ghaziabad devlopment authority

#ghaziabad_news #corona_in_ghaziabad #opposition_news #ghaziabad_devlopment_authority #corona_news

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *