Breaking News

मोदी और मनोज तिवारी साड़ियां बाजार में सुपरहिट

sarees
नई दिल्ली (4 अक्तूबर 2015)-प्रधानंमंत्री नरेन्द्र मोदी और मशहूर सिने स्टार मनोज तिवारी की तस्वीरो वाली साड़ी ने मचाई धूम । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी सांसद की तस्वीरों वाली साड़ी से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विश्व के पहले ऐसे प्रधानमंत्री बन गये गये हैं जिनकी तस्वीरों वाली साड़ी किसी कंपनी ने जारी की है । भोजपुरी फिल्मों के मेगास्टार मनोज तिवारी भी पुरी दुनिया के पहले ऐसे स्टार और सांसद बने हैं जिनकी तस्वीरों वाली साड़ी का कलेक्शन बाजार में जारी किया गया है । दुनिया में अपनी अलग छाप रखने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके स्वच्छता अभियान के नवरत्न सांसद व भोजपुरी फिल्मो के मेगास्टार मनोज तिवारी के महिला प्रशसकों का सम्मान करते हुये पहली बार सूरत की नामी साड़ी कंपनी हिमानी साड़ी ने अपने नयी साड़ियों के कलेक्शन में उन्हे जगह दी है । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मनोज तिवारी की महिला प्रशंसको के लिये साड़ी का एक नया कलेक्शन जारी किया । कंपनी का कहना है कि साड़ियों को आम महिलाओं तक पहुचाना चाहते हैं ।
sarees हिमानी साड़ी कंपनी ने मनोज तिवारी से सूरत में एक कार्यक्रम में मुलाकात की थी और उसके बाद से ही कंपनी को नया आयडिया आया और इस साड़ियो का शानदार कलेक्शन पेश कर कंपनी खुद को गौरवान्वित महसूस कर रही है। प्रधानमंत्री ने उनसे कहा है कि वह विभिन्न राज्यों में बिहार के लोगों से संपर्क कर बिहार के गौरव की पुनर्स्थापना में उनका सहयोग मांगें। जिसके बाद मनोज तिवारी ने संपर्क अभियान शुरू कर दिया हैं। इसी कड़ी में गुजरात के सूरत से संपर्क अभियान की शुरुआत करते हुये उत्तर पूर्व दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने सूरत में लोगो से कहा कि मिनिमम भ्रष्टाचार , मेक्सिमम गर्वनेंस, मैक्सीमम जनकल्याण की योजनायें और मैक्सीमम इंप्लायमेंट जनरेटिंग स्टेट भाजपा शाषित प्रदेश हैं। छत्तीसगढ़ हो , मध्यप्रदेश हो ,गुजरात हो या राजस्थान हो । ये मॉडल स्टेट है। मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और गुजरात में भाजपा सरकार यहां के विकास और गर्वनेंस तथा खासकर गरीबों के लिये सरकार काम करती है और यहां व्यापारी वर्ग को भी भरपूर मौका मिलता है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *