Breaking News

कानपुर में कोविड-19 के संदिग्ध बुजुर्ग रोगी की मौत; डॉक्टरों को रिपोर्ट का इंतजार



उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में गुरुवार को 60 वर्षीय महिला की मौत हो गई। कोरोनावायरस से संक्रमण से जुड़े लक्षणों के आधार पर परिजनों ने दो दिन पहले उसे हैलट अस्पताल में भर्ती करवाया था। लेकिन बुधवार को हालत बिगड़ने पर उसे कोविड-19 वार्ड के आईसीयू में भर्ती किया गया था। अभी महिला के सैंपल की रिपोर्ट आई नहीं है। प्रशासन ने शव को सील कर परिजनों को सौंप दिया है, लेकिन उसे खोलने की मनाही की गई है।

शहर की रहने वाली महिला रोग विशेषज्ञ की 60 वर्षीय मां दो दिन पहले मंगलवार को दिल्ली से आई थी। बुजुर्ग महिला को डायबिटीज होने के साथ ही सांस फूलने व सीने में जकड़न की शिकायत थी। डाक्टरों को महिला में कोरोना जैसे लक्षण दिखने पर उसे कोविड 19 वार्ड में शिफ्ट कर दिया था। इसके साथ ही महिला के सैंपल को लखनऊ जांच के लिए भेजा गया था।

लेकिन गुरूवार सुबह उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। हैलट अधीक्षक आरके मौर्य के मुताबिक एक कोरोना संदिग्ध महिला की मौत हो गई है। लेकिन जब तक महिला की रिपार्ट नहीं आती है, कुछ नहीं कहा जा सकता है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


हैलट अस्पताल प्रशासन ने कहा- आज शाम तक आ जाएगी रिपोर्ट।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *