Breaking News

ghaziabad news कड़े सुरक्षा बंदोबस्त में निकाय चुनाव के लिए मतदान जारी

ghaziabad news गाजियाबाद(11मई 2023)  गाजियाबाद में नगर निकाय चुनाव के लिए मतदान सुबह 7 बजे कड़ी सुरक्षा बंदोबस्त के बीच शुरू हो गया जबकि कई मतदान केंद्रों पर मतदाताओं में वोट डालने के प्रति उत्साह देखा गया तो कई जगह पर मतदान सूने भी पड़े रहे ।सुबह 11 बजे तक कुल 20.33 प्रतिशत मतदान पूरे जिले में हो चुका है वहीं जिलाधिकारी राकेश कुमार ने दल बल के साथ 10 ग्राम बोथ व अन्य कई स्थानों पर मतदान व्यवस्था का जायजा लिया उन्होंने खुद भी अपना वोट डाला और लोगों से अपील की कि वे ज्यादा से ज्यादा मतदान करें।

उन्होंने नव मतदाताओं जो पहली बार वोट डालेंगे उनसे उत्साहपूर्वक मतदान की अपील की है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के इस उत्सव में निडर होकर अपने मत का अवशय इस्तेमाल करें। उन्होंने कहा कि जनपद में मतदान शांतिपूर्वक हो रहा है। सुरक्षा के कड़े प्रबन्ध किये गए है।

वार्ड 72 में  निर्दलीय प्रत्याशी ने मतदान कर्मियों पर जानबूझकर मशीन बंद करने का आरोप लगाया। वही लोनी में फर्जी मतदान को लेकर विधायक नन्दकिशोर गुर्जर व एक वार्ड प्रत्याशी के बीच कहा सुनी हुई। हालांकि पुलिस ने मामले को सम्भाल लिया।

#dmghaziabad #rakeshkumarsingh #genvksingh #bodyelections2023 #oppositionnews

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *