Breaking News

पत्नी व बच्चे के साथ राशन खरीदने गए युवक को पुलिस ने बेरहमी से पीटा; वीडियो वायरल पर अफसरों ने साधी चुप्पी



जिले के प्रेम नगर थाना क्षेत्र में पुलिस की बर्बरता सामने आई है। लॉकडाउन तोड़ने के आरोप में एक युवक को उसकी पत्नी और मासूम बच्चे के सामने पुलिस वालों ने जमकर पीटा। पत्नी बार-बार दारोगा से कहती रही कि पति के पैर में चोट लगी है। आप माफ कर दो।जबकि वहीं से कुछ वाहन बगैर रोक-टोक निकलते रहे। घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वहीं, इस मामले में अफसरों ने भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

पत्नी ने कहा- पैर में लगी है चोट, पुलिस वालों को नहीं पसीजा दिल

प्रेम नगर थाना क्षेत्र के पुलिया नंबर 9 में पुलिस चेकिंग चल रही थी। इसी दौरान एक युवक अपने स्कूटर पर पत्नी और मासूम बच्चे को बैठाकर निकला। पुलिस ने युवक को रोका और घर से बाहर निकलने का कारण पूछा। युवक अभी कुछ बोल पाता कि, पुलिस वालों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। पत्नी चिल्लाती रही प्लीज सर… इन के पैर में चोट लगी है। लेकिन पुलिस उसकी बात को अनसुना करते हुए पुलिस युवक की पिटाई करने लगी।

पिट रहे पिता को देख सहमा बच्चा
पिट रहे युवक ने भी विरोध जताया और पुलिस पर पलटवार करने की कोशिश की। पत्नी मासूम बच्चे को गोद में लिए दारोगा के हाथ जोड़ती तो कभी पैर छूती। मासूम बच्चा अपने पिता को पिटता देख, कभी रोता और कभी सहम कर मां के कंधे से चिपक जाता। जैसे तैसे युवक की पिटाई बंद हुई तो उसने बताया कि अभी मुझे सैलरी मिली है, मेरे घर में सामान नहीं था। मैं राशन खरीदने गया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


पिटाई का ये मामला प्रेम नगर थाना क्षेत्र के पुलिया नंबर 9 का है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *