मोदीनगर में मुफ्त आंखों के इलाज के नाम पर 9 लोगों की रोशनी गई!

eyesग़ाज़ियाबाद (25 नवंबर 2015)- आंखों के मुफ्त इलाज के चक्कर में 9 लोगों की आंखों की रोशनी जाती रही है। मोदी में एक निजी अस्पताल में आंखों के मुफ्त ऑप्रेशन के नाम पर 9 लोगों को अंधा कर दिया गया है। फिलहाल सभी लोगों का इलाज दिल्ली के एम्स में किया जा रहा है। इस बारे में गाजियाबाद के स्वास्थ विभाग का कहना है कि मोदी आई हॉस्पिटल को किसी प्रकार की परमिशन नहीं दी गई थी।
मिली जानकारी के मुताबिक़ मोदी नगर आई हॉस्पिटल में 6 नवंबर को आंखों के मुफ्त ऑप्रेशन का एक कैंप लगाया गया था। जिसमें जम्मन, फरजाना,आमना, जयावती, राजेंद्री देवी, नेपाल, फूलवती, और शिक्षावती निवासी जनपद हापुड़ के अलावा लाला सिंह निवासी अमरोहा की आंखों की रोशनी यहां पर हुए ऑप्रेशन के बाद जाती रही।
इस मामले पर गाजियाबाद के सीएमओ डॉ.अजेय अग्रवाल का कहना है कि मोदीनगर के गिन्नीदेवी अस्पताल में बिना परमिशन के किये गये इन ऑप्रेशन के बाद 9 लोगों की आंखों की रोशनी जाने का मामला बेहद गंभीर है। इस मामले पर स्वास्थ विभाग ने जांच शुरु कर दी है। डॉ. अग्रवाल का कहना है कि गुरुवार तक जांच रिपोर्ट सामने आ जाएगी।

इस बीच गाजियाबाद स्वास्थ विभाग ने उक्त मामले में अस्पताल के खिलाफ सीलिंग की कार्रवाई करने के लिए प्रशासन को पत्र लिखा है।eyes problem in modinagar

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *