जिलाधिकारी ने किया आशा कार्यकत्रियो को सम्मानित

dm vimal kumar & cmo ajay agrwal in asha program
गाजियाबाद (3 सितंबर 2015)- जनपद में स्वास्थ्य के क्षेत्र में अपनी सेवा दे रही आशा कार्यकत्रियों को उनके सराहनीय योगदान के लिए जिलाधिकारी विमल कुमार शर्मा ने नगद पुरुस्कार तथा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया ।
इस अवसर पर जिलाधिकारी श्री शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि परिवार कल्याण तथा जच्चा बच्चा की बेहतर सेवा करने के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा आशा कार्यकत्रियो को रखा गया है वे जिस नेक नीयतीसे अपने कार्य को अंजाम दे रही हैं उसके लिए आशाएं प्रशंसा की पात्र हैं । मुख्य चिकित्साधिकारी डा. अजेय अग्रवाल के अनुसार आशाओं के इस कार्यक्रम में जिलाधिकारी ने प्रथम पुरुस्कार के रुप में पांच हज़ार द्वितीय को दो हज़ार, तथा तृतीय को एक हज़ार का नगद ईनाम और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया ।
अपर मुख्यचिकित्सा अधिकारी संजय अग्रवाल के अनुसार इस कार्यक्रम में तीन सौ आशाओं सहित स्वास्थ्य विभाग से जुड़े पांच सौ लोगो ने भाग लिया कार्यक्रम को मनमोहक बनाने के लिए वहां मौजूद आशाओ ने सांस्कृतिक, क्विज़ कार्यक्रम के साथ वादविवाद प्रतियोगिता लवघुनाटिका , आदि का प्रदर्शन किया । उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन पर उनको पुरस्कृत भी किया गया ।
इस अवसर पर जिला संयुक्त चिकित्सालय संजयनगर के सीएमएस डा. संदीप पंवार ,एमएमजी के सीएसएस एके गुप्ता , महिला चिकित्सालय श्रद्धा यादव , जिलाप्रतिरक्षण अधिकारी डा विश्राम सिंह, वरिष्ठ नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा.आके यादव सहित कई चिकित्सा अधिकारी और प्रभारी मौजूद थे । कार्यक्रम का संचालन जिलालोखा प्रबन्धक श्रीमती पूजा सक्सेना ने किया । कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाधिकारी गाजियाबाद ने की ।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *