Breaking News

एन.आर.एच.एम घोटाले से मेरा कोई लेना देना नहीः मायावती

mayawati1
नई दिल्ली (22सितंबर 2015)-बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने(एन.आर.एच.एम.)घोटाला मामले में भाजपा सरकार पर सीबीआई के दुरुपयोग का आरोप लगाया है । उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि वह इससे घबराने वाली नहीं हैं और भाजपा को इसकी कीमत चुकानी होगी ।
मंगलवार को प्रेस वार्ता मे उप्र की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘सीबीआई के अधि‍कारियों ने उनसे संपर्क किया था । उन्होंने कहा कि वह उनसे से ‘एन.आर.एच.एम’ घोटाले के कुछ पूछना चाहते हैं. उन्होने कहा कि उन्हें आश्चर्य है कि चार साल बाद सीबीआई पूछताछ क्यों भाजपा उन पर पर दबाव बनाना चाहती है, लेकिन वह किसी से डरने वाली नहीं हैं ।
उन्होने खुले शब्दो में आरोप लगाते हुए कहा कि इससे पहले भी ताज घोटाला मामले में भाजपा ने सीबीआई का खेल खेला. लेकिन वह डरने वाली नहीं हैं । उन्होंने कहा कि उन्हें ताज और आय से अधि‍क संपत्ति मामले में भी निर्दोष करार दिया गया है । भाजपा यह अच्छी तरह से जानती है कि उनका (एन.आर.एच.एम.)मामले से कोई लेना देना नहीं है ।
मायावती ने कहा उनके साथ जो कुछ हो रहा है वह राजनीतिक तौर पर बदले की भावना से किया जा रहा है । उन्होंने कहा भाजपा को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी ।
उन्होने कहा कि भाजपा अपने शासन की नाकामियों से जनता का ध्यान बंटाने के लिए ये सब कर रही है

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *