Breaking News

उपराष्ट्रपति ने ईद-उल-फितर के अवसर पर नागरिकों को बधाई दी

vice president hamid ansari
नई दिल्ली(17जुलाई2015)- शुक्रवार को चांद दिखने के ऐलान के बाद देशभर में शनिवार को ईद मनाई जाएगी। उपराष्ट्रपति एम हामिद अंसारी ने रमजान के पवित्र महीने की समाप्ति के प्रतीक ईद-उल-फितर के उल्लासपूर्ण अवसर पर देश के नागरिकों को हार्दिक बधाई और शुभ कामनाएं दी है। अपने संदेश में उन्होंने कहा कि यह त्योहार लोगों में भाई-चारे और समझ की परंपरागत अभिव्यक्ति का प्रतीक है और यह करुणा, परोपकार और उदारता की भावना को मजबूत करता है।

उपराष्ट्रपति ने देश की जनता के नाम संदेश में कहा है कि “रमजान के पवित्र महीने की समाप्ति के प्रतीक ईद-उल-फितर के उल्लासपूर्ण अवसर पर मैं देश के सभी नागरिकों को अपनी हार्दिक बधाई और शुभ कामनाएं देता हूं। यह त्योहार लोगों में भाईचारे और समझ की परंपरागत अभिव्यक्ति का प्रतीक है और यह करुणा, परोपकार और उदारता की भावना को मजबूत करता है। मेरी यही शुभ कामना है कि ईद-उल-फितर का त्योहार जो महान आदर्शों का प्रतीक है मानवता की समस्त भावनाओं के साथ हमारे जीवन को शांति, समृद्धि और सद्भाव से परिपूर्ण करे।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

1 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *