Breaking News

आपके वाहनों पर चोरों की नज़र-चोरी की बाइकों के साथ चार गिरफ्तार

गाज़ियाबाद(8 अगस्त 2017)- गाजियाबाद में वाहन चोरी अपराधियों का आसान काम बन गया है। हांलाकि कभी कभी पुलिस की मुस्तैदी भी देखने को मिलती रहती है। इस बार गाजियाबाद की विजयनगर पुलिस वाहन चोरों के लिए भारी साबित हुई है। जिसके चलते चार लोगों को वाहन चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चैकिंग के दौरान गऊशाला फाटक के पास चोरी की दो स्कूटी के साथ खड़े चार युवको को गिरफ्तार किया गया vahan chorहै। पुलिस को इनसे चार चाकू भी बरामद हुए है। पूछताछ करने पर पुलिस को बताया गया कि झुग्गी-झोपड़ी चांदी मार के पीछे झुग्गी में चोरी कि अन्य तीन मोटरसाइकिले व एक स्कूटी भी छिपा रखी हैं।जिसके बाद पुलिस ने उनकी निशानदेही पर उनसे चोरी की तीन मोटरसाइकिले व एक स्कूटी बरामद की है।
गिरफ़्तार किये गये अभियुक्तगणों ने पुलिस को अपना नाम मोनू पुत्र राजकुमार जाट, सौरव उर्फ निक्की, सोनू उर्फ शाहनवाज, विवेक पुत्र पप्पू पहाड़ी बताये हैं। पुलिस का कहना है कि अभियुक्त अन्तर्राज्यीय गिरोह के सदस्य है तथा वाहन चोरी कि घटनाओं को हापुड़, मेरठ, गाज़ियाबाद, नोएडा, दिल्ली मे अंजाम देते है और चोरी के वाहनों को पांच से दस हज़ार रुपये मे बेच दिया करते है। यह लोग किसी तरह का कोई कारोबार ना होने के कारण वाहन चोरी कि घटनाओ को अंजाम देते है तथा अपना खर्चा उठाते है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *