Breaking News

तारक मेहता का उलटा चशमा शो में अब वापसी नहीं करेंगी दिशा वकानी

तारक मेहता का उलटा चशमा शो में अब वापसी नहीं करेंगी दिशा वकानी

सोनी सब का सबसे सफल कार्यक्रम तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय दर्शकों का मनोरंजन पिछले 11  सालों से लगातार करते आ रहा है। जेठालाल से लेकर पोपटलाल तक शो का हर कलाकार बहुत यूनिक है। बीते दिनों खबरें आई थी कि शो में दयाबेन का किरदार निभा रही दिशा वकानी अब शो में वापसी नहीं करेंगी। खबरें थी कि दिशा जल्द ही शो में वापसी करने वाली हैं, लेकिन ये खबरें मजह एक अफवाह साबित हुई, दिशा शो में अब नहीं आएंगी।

दिशा के बाद शो में दयाबेन का किरदार कौन निभाएगा? इसको लेकर चर्चा जोरों पर है। लेकिन ये तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। फैंस को दयाबेन के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा। दरअसल, शो के मेकर्स दयाबेन को लाने की जल्दी में नहीं हैं।

सूत्रों के हवाले से आई खबर के अनुसार, शो के मेकर्स ने अभी के लिए दयाबेन के किरदार को होल्ड पर रखा है। मेकर्स दयाबेन की कास्ट के लिए कोई जल्दी में नहीं हैं। वो दयाबेन के लिए एक्ट्रेस ढूंढ़ रहे हैं, जो दयाबेन का किरदार परफेक्शन के साथ निभा सके। टीम ने फेमस स्टार्स और फ्रैश अभिनेत्रियें को ऑडिशन के लिए इनवाइट किया है। मेकर्स दयाबेन के लिए परफेक्ट एक्ट्रेस की तलाश में हैं। इसीलिए जल्दबाजी नहीं करना चाहते।

बता दें कि ऐसी खबरें भी थी कि मेकर्स ने दयाबेन के रोल के लिए ”पापड़ पोल” फेम एक्ट्रेस अमी त्रिवेदी को अप्रोच किया है, लेकिन जब इस बारे में अमी त्रिवेदी से पूछा गया तो उन्होंने दयाबेन का रोल ऑफर होने की खबर को गलत बताया।

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *