Breaking News

मामूली कहासुनी पर पत्नि ने दोनों बेटियों सहित केरोसिन डालकर लगाई आग, दर्दनाक मौत

मामूली कहासुनी पर पत्नि ने दोनों बेटियों सहित केरोसिन डालकर लगाई आग, दर्दनाक मौत

बाराबंकी में एक हैरान करने वाली घटना सामने आइ है। घर में हुए एक मामूली विवाद में पत्नि ने दो बेटियों सहित खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। इससे मां और एक बेटी की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई जबकि दूसरी बेटी की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

मामले की जांच कर रही पुलिस टीम ने बताया कि जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के रसूलपुर किदवई गांव निवासी अंजुलता (40) की उसके पति प्रदीप यादव से रविवार सुबह किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिससे आक्रोशित होकर अंजुलता ने अपनी दो पुत्रियों वंशिका (07) और रिया (13) सहित खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली। चीखपुकार मचने पर आसपास के लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया। लोग उन्हें जिला अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने मां और एक बेटी को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरी बेटी की इलाज के दौरान मौत हो गई।

सीओ सिटी ने बताया कि मृतका के सात साल के पुत्र केशवराम के अनुसार, मां और पिता के बीच कल रात और आज सुबह झगड़ा हुआ था जिसके बाद वह पिता के साथ गाय का दूध लेने गया था। तभी मां ने घर में रखा केरोसिन खुद पर डालकर आग लगा ली। मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *