Breaking News

गाजियाबाद लोकसभा सीट के लिए नंदकिशोर पुंडीर बसपा के उम्मीदवार

गाजियाबाद(1 अप्रैल 2024) गाजियाबाद लोकसभा से बहुजन समाज पार्टी ने सोमवार को नंद किशोर  पुंडीर को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया।

याद रहे कि पार्टी ने पूर्व में घोषित प्रत्याशी अंशय कालरा की जगह  नंद किशोर  पुंडीर को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। प्रत्याशी घोषित होते ही पुंडीर  बसपा के जिला कार्यालय पर पहुंचे,जहां बसपा के जिला अध्यक्ष दयाराम सेन के साथ अन्य लोगों ने उनका स्वागत किया। गाजियाबाद लोकसभा सीट पर बसपा ने पहले पंजाबी बिरादरी का प्रत्याशी बनाया था लेकिन सोमवार को प्रत्याशी बदलते हुए ठाकुर बिरादरी पर दांव खेला है  ।

नंदकिशोर पुंडीर ठाकुर बिरादरी से हैं ।  भारतीय जनता पार्टी ने ठाकुर बिरादरी के जनरल वीके सिंह का टिकट काट दिया था  उनकी जगह  वैश्य समाज पर दांव खेलते हुए शहर विधायक अतुल गर्ग को अपना प्रत्याशी बनाया है। जिसको लेकर ठाकुर बिरादरी के कई संगठनों ने भारतीय जनता पार्टी का विरोध किया है।  बहुजन समाज पार्टी ने इसी के चलते नंदकिशोर पुंडीर पर दांव खेला है ।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *