Breaking News

जानिए क्यों अर्चना पूरन सिंह ने किया था Kissing सीन से इंकार

जानिए क्यों अर्चना पूरन सिंह ने किया था Kissing सीन से इंकार

इस बार कपिल शर्मा शो पर अनुपम खेर और ईशा गुप्ता मेहमान बनकर अपनी अगली फिल्म ‘वन डे- जस्टिस डिलिवर’ के प्रमोशन के लिए पहुचें थे। इस दौरान अनुपम खेर ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़े कई राज खोले। वहीं अर्चना पूरन सिंह ने भी अनुपम खेर के साथ उनका एक किस्सा शेयर किया।

अर्चना ने कहा कि “हम जब ‘लड़ाई’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब डायरेक्टर दीपक शिवदासानी ने मेरे और अनुपम जी के बीच में एक किसिंग सीन प्लान किया था। मुझे जब इस बारे में पता चला तो मैं थोड़ी नर्वस हो गई थी। मैंने कभी ऑनस्क्रीन किस नहीं किया था। मैंने दीपक को इस बारे में बताया और कहा कि शायद मैं ये नहीं कर सकती हूं। हालांकि, उस वक्त मुझे पता नहीं था कि दीपक ने इस सीन को पूरी तरह से फिल्म से हटा दिया था।

अर्चना ने आगे ये कहा कि, ‘तब मैंने अनुपम खेर से पूछा कि क्या वो अपनी पत्नी किरन खेर से डर गए। अनुपम खेर ने जवाब में कहा था, ‘मुझे किरन से डर नहीं लगाता लेकिन मुझे लगा कि ऐसा करना आपके लिए आसान नहीं होगा। ऐसे में मैंने दीपक जी से सीन को पूरी तरह से हटाने के लिए कहा था’।

अर्चना ने बताया कि एक फिल्म में उन्हें अनुपम खेर के साथ किसिंग सीन करना था, लेकिन ये सीन करते हुए वो काफी नर्वस हो गईं और उन्होंने इस सीन को करने से साफ इनकार कर दिया था।

अनुपम खेर और अर्चना पूरन सिंह ने कई फिल्मों में साथ काम किया है । ‘कुछ कुछ होता है’ उनकी सुपरहिट फिल्मों में से एक है ।

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *