Breaking News

ICC world cup 2019 SL vs NZ: श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच होगा विश्व कप की तीसरा महामुकाबला

ICC world cup 2019 SL vs NZ: श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच होगा विश्व कप की तीसरा महामुकाबला

क्रिकेट विश्वकप का तीसरा मुकाबला श्रीलंका और न्यूजीलैंड के बीच भारतीय समय अनुसार दोपहर 3 बजे खेला जाएगा। साल 2015 के क्रिकेट विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हारने वाली न्यूजीलैंड की टीम शनिवार को कार्डिफ के सोफिया गार्डंस ग्राउंड पर 2019 विश्व कप में श्रीलंका के खिलाफ उतरेगी।

इंग्लैंड एंड वेल्स की मेजबानी में खेले जा रहे इस बार के क्रिकेट विश्व कप से पहले हुए अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 6 विकेट से हराकर अपनी तैयारियों की झलक दिखाई। लेकिन अपने दूसरे मैच में उन्हें वेस्ट इंडीज के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा था। इस अभ्यास मैच में वेस्ट इंडीज ने न्यजीलैंड को 91 रनों से हराया था।

बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम क्रिकेट विश्व कप के इतिहास में आज तक 6 बार सेमीफाइनल और 1 बार फाइनल में पहुंची है और अब तक खिताब से वंचित है। वहीं न्यूजीलैंड के पूर्व गेंदबाज जेम्स फ्रैंकलिन का कहना है कि कीवी टीम पहली बार विश्व कप जीत सकती है। उन्होंने कहा, ’’न्यूजीलैंड के बारे में कोई बहुत ज्यादा बात नहीं कर रहा है जो अच्छा है। हम अंडरडॉग साबित हो सकते हैं। मुझे यकीन है कि यह टीम विश्व कप जीत सकती है।‘’

न्यूजीलैंड को श्रीलंका के खिलाफ इस क्रिकेट विश्व कप में मजबूत टीम बताया जा रहा है क्योंकी अभी तक श्रीलंका ने एक भी प्रेक्टिस मैच नहीं खेला है, वहीं न्यूजीलैंड दो प्रेक्टिस मैच खेल चुकी है। तो अब देखना होगा की इस होने वाले रोंमाचक मैच में श्रीलंका आज कर पाएगी न्यूजीलैंड का सामना या मिलेगी हार।

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *