greater noida news ग्रेनो प्राधिकरण का चला बुल्डोजर, आवंटित भूखंडों से अतिक्रमण हटाया

  1. greater noida news ग्रेटर नोएडा(15 दिसंबर 2022) ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने करीब 12 हजार वर्ग मीटर जमीन को अपने कब्जे में लेकर सेक्टर दो के 8 आवटियों को अब अपने प्लॉट पर जल्द पजेशन की राह तैयार कर दी।    https://youtu.be/dKIk-e9vTUk.      ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने आवंटियों के प्लॉट पर अवैध कब्जे को बृहस्पतिवार को चार बुल्डोजरों से हटा दिया। पतवाड़ी गांव स्थित इन भूखंडों पर दो घंटे तक कार्रवाई की गई।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी से जनसुनवाई में सेक्टर दो के आवटियों ने प्लॉट पर पजेशन के लिए गुहार लगाया था। इस पर सीईओ ने परियोजना विभाग को इन प्लॉटों पर अवैध कब्जे को शीघ्र हटाकर आवंटियों को पजेशन देने के निर्देश दिए थे। जिसके लिए बृहस्पतिवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के परियोजना विभाग के वर्क सर्किल तीन के प्रबंधक राजेश कुमार निम और उनकी टीम ने प्राधिकरण के सुरक्षाकर्मियों व बिसरख पुलिस के सहयोग से पतवाड़ी के खसरा संख्या 1150 पर अतिक्रमण को ध्वस्त कर दिया। चार जेसीबी की मदद से दो घंटे तक चली कार्रवाई में 12 हजार वर्ग मीटर जमीन खाली करा लिया। इससे सेक्टर दो के 8 आवंटियों को प्लॉट पर पजेशन मिलने के साथ ही रोड बनाने की बाधा भी दूर हो गई है। प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी ने चेतावनी दी कि अधिसूचित, अधिग्रहित या फिर कब्जा प्राप्त जमीन पर अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आवंटियों को उनके प्लॉटों पर अवैध कब्जों को हटाकर पजेशन दिलाया जाएगा।

#greaternoidaauthority  #ceoritumaheshwari  #illegalencroachment

#oppositionnews

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *