Breaking News

ghaziabad news नगर आयुक्त का नगर निगम मुख्यालय मे औचक निरीक्षण

ghaziabad news गाजियाबाद (23फरवरी 2023) डॉ नितिन गौड़ नगर आयुक्त ने लिपिक तथा बाबुओ के कार्य स्थल पर पहुंचकर उनके द्वारा किए जा रहे कार्यों की जांच की औचक निरीक्षण किया जिसमें संबंधित कार्य कर रहे कर्मचारी गणों से वार्ता भी की गई।

सवेरे जन सुनवाई के बाद नगर आयुक्त ने गाजियाबाद नगर निगम मुख्यालय के चतुर्थ तल पर लीगल विभाग तथा संपत्ति विभाग का जायजा लिया, विधि अधीक्षक विशाल गौरव से गाजियाबाद नगर निगम के चल रहे केस संबंधित वार्ता की, साथ ही कुछ महत्वपूर्ण पत्रावली भी  देखी, इसी क्रम में संपत्ति विभाग के लेखपाल तथा कानूनगो से उनके कार्य स्थल पर पहुंचकर वार्ता की साथ ही पत्रावलीयों के सही रखरखाव के लिए निर्देशित भी किया।

गाजियाबाद नगर निगम मुख्यालय में आंतरिक औचक निरीक्षण नगर आयुक्त महोदय द्वारा किया गया सभी विभागीय अधिकारियों कर्मचारियों बाबू लिपिकों को अपने आसपास के कार्यस्थल की सफाई व्यवस्था बनाए रखने के लिए निर्देशित किया गया साथ ही पत्रावलीयों के रखरखाव पर विशेष ध्यान रखने के लिए कहा गया।

टी.एस.टी.पी.का नगर आयुक्त ने किया औचक निरीक्षण

अपने औचक निरीक्षण के क्रम में नगर आयुक्त ने शहर के कई स्थानों का जायजा लिया मुख्य रूप से साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्रों को औद्योगिक ग्रेड के पानी की आपूर्ति कराने के लिए इंदिरापुरम सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट से द्वितीय उपचारित पानी के उपचार के लिए तीसरे उपचार संयंत्र स्थापित(TSTP) करने के चल रहे कार्य का भी जायजा लिया गया, नगर आयुक्त डॉ नितिन गौड़ द्वारा औचक निरीक्षण किया  जिस के क्रम में वहां कार्य कर रही टीम को कार्य की रफ्तार बढ़ाने के लिए निर्देशित किया गया।

टीएसटीपी पर नगर आयुक्त अचानक पहुंचे वहां पाया गया कि सभी संबंधित अपने अपने कार्य मौके पर कर रहे हैं संबंधित उपस्थित जनों से चल रहे कार्यों की समीक्षा की गई, पीएमसी तथा वाबैग के प्रतिनिधि गणों से चल रहे कार्यों की समीक्षा की गई साथ ही कार्यों की रफ्तार को बढ़ाने के लिए भी कड़ाई से निर्देश दिए गए ।

#nagarnigamghaziabad  #nagarayukt  #drnitingour  #tstpplant  #oppositionnews

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *