Breaking News

पुलिस के उपर फूल बरसाकर उनकी सेवा को किया सलाम; मेरठ में कोरोना के पहले पाॅजिटिव मरीज की हालत नाजुक



उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस का असर तेजी से फैलता जा रहा है। संकट की इस घड़ी में पुलिस और डॉक्टरों की टीम दिन रात लोगों की मदद करने में जुटी हुई है। इस बीच लॉकडाउन के दौरान मेरठ पुलिस एक ओर जहां जनता से अपील कर रही है कि वह अपने घरों के अंदर रहें, वहीं दूसरी ओर जरूरतमंदों को खाना और चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करा रही है। वहीं शनिवार को गश्त कर रही मेरठ पुलिस पर मुस्लिम इलाकों में फूल बरसाकर स्वागत किया गया। शहर के लिसाड़ी गेट क्षेत्र के कई इलाकों में पुलिस पर जब गश्त पर निकली तो उनके वाहनों पर लोगों ने फूल बरसाए।

एसएसपी अजय साहनी जब अपने काफिले के साथ इन इलाकों से निकले तो उनके काफिले पर भी लोगों ने फूल बरसाकर मेरठ पुलिस जिंदाबाद के नारे लगाए।स्थानीय लोगों का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान पुलिस बिना किसी भेदभाव के हर तबके की सेवा में जुटी है। पुलिस कर्मचारी अपनी परवाह किये बिना शहर की जनता के स्वास्थ्य की चिंता कर रही है। ऐसे में मेरठ पुलिस को सलाम करना बनता है।

शनिवार को कई इलाकों में गश्त कर रही पुलिस पर लोगों ने अपने घरों की खिड़की से और सड़क पर सोशल डिस्टेंस बनाकर फूल बरसाए गए। एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि शहर में लॉक डाउन के दौरान जनता का पूरा सहयोग मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आगे भी जनता को इसी तरह सहयोग करना चाहिए ताकि हम कोरोना को पूरी तरह से हरा सके।

कोरोना पाजिटिव पहले मरीज की हालत नाजुक

लाॅकडाउन के ग्यारहवें दिन जहां मेरठ मेडिकल में भर्ती जिले के पहले कोरोना पाॅजिटिव मरीज की हालत नाजुक बताई जा रही है। डाॅक्टरों की टीमें आइसोलेशन वार्ड में भेजी गईं है। मेरठ के पहले कोरोना पाॅजिटिव खुर्जा निवासी मरीज की शनिवार सुबह अचानक हालत बिगड़ गई। वह मेडिकल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है। चिकित्सकों की टीमें आइसोलेशन वार्ड में पहुंची हैं।

यह मरीज महाराष्ट्र के अमरावती से मेरठ पहुंचा था। जहां शास्त्रीनगर में अपनी ससुराल आया था। उसके परिवार के चार सदस्य भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे,जिनमें से एक की मौत हो गई जबकि अन्य सभी आइसोलेशन में भर्ती हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


मेरठ में गश्त पर निकले पुलिसकर्मियों पर लोगों ने फूल बरसाए

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *