Breaking News

मैनपुरी में पलायन कर गांव में आने वाले लोगों की सूचना देने पर रोजगार सेवक की भाभी की गोली मारकर हत्या



उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में लॉकडाउन के बीच गैर राज्यों से पलायन कर गांव लौटे लोगों की सूची बनाना एक रोजगार सेवक पर भारी पड़ा। कुर्रा थाना क्षेत्र के अल्लीपुर गांव में बुधवार दोपहर दबंग फौजी के गुट ने रोजगार सेवक से विवाद के बाद उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस दौरान गोली लगने से रोजगार सेवक की भाभीकी मौत हो गई। हमलावर मौके से फरार हो गए।

दरअसल, कोरोनावायरस को रोकने के लिए देश में14 अप्रैल तक लॉकडाउन है। ऐसे में रोजी-रोटी संकट खड़ा होने पर दिल्ली, हरियाणा, पंजाब आदि गैर राज्यों से तमाम लोग उत्तर प्रदेश में आए। इनकी गांव वार सूची बनाने की जिम्मेदारी ग्राम निकायों को दी गई है।

इसी क्रम में मैनपुरी जिले के थाना कुर्रा क्षेत्र के ग्राम अल्लीपुर निवासी रोजगार सेवक विनय यादव ने क्षेत्रीय लेखपाल और सचिव के आदेश पर बाहर से आने वाले लोगों की सूची बनाई थी। जब यह जानकारी गांव केफौजी शैलेंद्र पुत्र कमलेश यादव को मिलीतो वह भड़क गया। बुधवार सुबह शैलेंद्र अपने अन्य साथियों के साथ रोजगारसेवक के घर आ धमका और गाली गलौच करने लगा।विरोध करने पर फौजी ने घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इसी दौरान विनय यादव की भाभी 30 वर्षीय संध्या पत्नी दिनेश यादव की गोली लगने से मौत हो गई। मौके परग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।हत्यारोपी फौजी और उसके साथी फरार हो गए।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


आरोपी के घर में घुसकर गोलीबारी करने से महिला संध्या यादव की मौत हो गई।- फाइल फोटो

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *