Breaking News

अमरोहा लोकसभा से बसपा उम्मीदवार डा. चौधरी मुजाहिद हुसैन ने दाखिल किया नामांकन पत्र

अमरोहा(9 अप्रैल 2024) – बीएसपी(बहुजन समाज पार्टी) के उम्मीदवार डॉक्टर चौधरी मुजाहिद हुसैन ने मंगलवार को अमरोहा लोकसभा -09 से जिला मुख्यालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

इस दौरान डॉक्टर मुजाहिदीन हुसैन ने अपने सम्बोधन में कहा कि अमरोहा के चहुँमुखी विकास कराएंगे । जिसके लिए स्थानीय लोगों की फीडबैक लेकर और समस्यायों का  प्राथमिकता के आधार पर समाधान कराएंगे। साथ ही अमरोहा की जनता के लिए इस क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित करेंगे। साथ ही अमरोहा की जनता के लिए 24 घंटे मौजूद रहेंगे।

डॉक्टर मुजाहिदीन हुसैन ने अपने चुनाव कार्यालय पर पार्टी कार्यकर्ताओं व समर्थकों को सम्बोधित किया उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि वह बहुजन समाज पार्टी और बहन कुमारी मायावती के अनुशासित  सिपाही हैं और पार्टी की नीतियों और बहन के आदेशों पर अमल करते हुए अमरोहा को विकास का नया मॉडल बनाएंगे।

उन्होंने कहा कि  बहन मायावती ने उन्हें जो जिम्मेदारी अमरोहा के विकास की दी है उस पर वह शत प्रतिशत खरा उतरने की कोशिश करेंगे।  साथ ही लोगों से भी विचार विमर्श और सर्वे करा कर जो भी स्थानीय समस्याएं होंगी। उनको भी प्राथमिकता के आधार पर हल कराया जाएगा। डॉक्टर मुजाहिद ने कहा कि उनकी जीत सर्वसमाज समाज की जीत होगी।

उन्होंने कहा कि मान्यवर काशीराम ने जो गरीब मजदूर मजलूम के उत्थान का जो सपना देखा था उसका उसे पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे ।

सभा के बाद डॉ. मुजाहिद,बसपा के  जिलाध्यक्ष व पूर्व राज्यमंत्री एडवोकेट सोमपाल सिंह , कॉर्डिनेटर रणविजय सिंह,बसपा नेता फरहान खान, डॉ. जफर,नावेद अयाज, फुरकान , हरपाल सिंह (चेयरमेन गजरौला ),कामिल पाशा, यामीन चेयरमेन, जिला पंचायत सदस्य धर्मपाल सिंह, इरफान सैफी, डॉक्टर अफसर,अनीसुर्रहमान,नोशाद अली, नोशाद अंसारी, साधमन कुरैशी, नूर अब्बास राणा,इजहार जाफरी, नासिर फारूकी, शादाब टाटा, मौलाना मुजाहिद, योगेश सैनी, टीका राम सैनी, राधे सैनी, विनोद कश्यप, राधे सैनी, चौधरी सुरेंद्र सिंह, चौधरी कामेंद्र,परमवीर चौधरी, गजेंद्र चौधरी, रोहतास शर्मा,के अलावा  भारी संख्या में बसपा कार्यकर्ताओं के साथ जिला मुख्यालय पहुंचे और अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *