Breaking News

जहां आतंकवाद है वहां बीजेपी के कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतार दिया गया हैः PM मोदी

जहां आतंकवाद है वहां बीजेपी के कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतार दिया गया हैः PM मोदी

लोकसभा चुनाव में अपनी जीत को पक्की करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। प्रधानमंत्री आज उड़ीसा के सुन्दर गढ़ में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने देशवासियों को शारदीय नवरात्र की शुभकामनाएं दी। प्रधानमंत्री ने उड़ीसा की जनता को संबोधित करते हुए कहा ‘2019 का चुनाव उड़ीसा और देश के लिए बहुत अहम है। आप सभी को यहां विधानसभा में और केंद्र में किस तरह की सरकार चाहिए इसका फैसला करना है।

पीएम ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि उड़िसा और केंद्र में ईमान्दार और मेहनती सरकार चाहिए या भ्रष्ट या फैसले टालने वाली सरकार चाहिए। उन्होंने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस है। 39 वर्ष पहले आज ही दिन सबसे बड़े राजनीतिक संगठन भाजपा का गठन हुआ था। जिसका सभी देश प्रेमियों को गर्व है।

उन्होंने अपनी पार्टी की महत्वता बताते हुए कहा कि बीजेपी इसलिए विशेष है क्योंकि ये पार्टी न तो धनबल से बनी है और न ही बाहुबल से बनी है और न ही ये बाहर से उधारी ली गई विचार धारों से बनी है। बीजेपी देश के जन-जन की आकांक्षाओं में से जन्मी है और पली बढ़ी है। उन्होने कहा ‘हम परिवार पर आधारित नहीं और न ही हम लोग पैसों पर आधारित है। हमारी पार्टी कर्याकर्ताओं के पसीने और उनके बलिदानों से बनी है।‘

प्रधानमंत्री ने केरल और प. बंगाल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वहां पर आए दिन हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या हो जाती है। वहां पर हमारी सत्ता नहीं है। जहां आतंकवाद है वहां बीजेपी के कार्यकर्ताओं को मौत के घाट उतार दिया गया है, लेकिन उसके बावजूद भी भारत माता की जय इसी एक मंत्र के लिए बीजेपी के कार्यकर्ता लगे रहते हैं।

पीएम मोदी ने एक बार फिर सर्जिकल और एअर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा कि भारत अब आतंकियों को घर में घुस कर के मारता है। ये बदलते हुए भारत और दिनों दिन मजबूत होने का प्रमाण है।

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *