Breaking News

फतेहपुर सीकरी में थाना प्रभारी समेत 75 पुलिसकर्मियों ने कराया सामूहिक मुंडन



आगरा में कोरोनावायरस से बचाव व उसके प्रति जागरूकता की एक अनोखी मुहिम देखने को मिली। जिले में राजस्थान बार्डर केफतेहपुर सीकरी थाने के प्रभारी निरीक्षक समेत 75 पुलिसकर्मियों ने सामूहिक मुंडन कराया और मार्च किया। यह देख लोग हैरत में पड़ गए। पुलिसकर्मियों के मार्च का वीडियो भी सामने आया है।

रविवार को फतेहपुर सीकरी थाना प्रभारी निरीक्षक भूपेन्द्र सिंह बालियान, निरीक्षक क्राइम अमित कुमार के साथ नौ उपनिरीक्षक, 15 मुख्य आरक्षी एवं 49 आरक्षियों ने एकराय होकर सामूहिक रूप से सामूहिक मुंडन कराया। मुंडन के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा गया। इसके बाद शहर में मार्च निकालकर लोगों से लॉकडाउन न तोड़ने की अपील की गई।

सामूहिक मुंडन क्यों कराया गया? इस सवाल पर प्रभारी निरीक्षक भूपेन्द्र सिंह बालियान ने कहा- हम कोरोनावायरस जैसी आपदा से लड़ने के लिए लोगों को सचेत कर रहे हैं। पुलिस में भी इस बीमारी के खिलाफ एकरूपता एंव एकजुटता है। यही संदेश देने की कोशिश की गई है। लोगों को कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक व सचेत करने के लिए मार्च किया गया है। लॉकडाउन के बीच घरों से बाहर न निकलें एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। इसके चलते हम पुरजोर और एकजुट होकर संक्रमण से बच सकें।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


मुंडन कराकर पुलिसकर्मियों ने कोरोना की लड़ाई में एकजुटता की अपील की।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *