Breaking News

प्रेमी संग को मां को देखा तो मासूम को गंवानी पड़ी जान!

लोनी गाजियाबाद (23 मार्च 2016)- अभी तो सुना यही था कि प्यार अंधा होता है। लेकिन एक मां ने अब ये साबित कर दिया कि प्यार धोखे के साथ साथ हत्यारा भी हो सकता है। जिसने न सिर्फ अपने पति और परिवार को धोखा देते हुए अपना नाजायज़ रिश्ता किसी दूसरे से बनाया बल्कि अपनी मासूम बेटी को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया कि वो उसका राज़ न उगल दे।
गाजियाबाद पुलिस द्वारा जारी एर प्रेस रिलीज़ के मुताबिक़ एक मां को जब उसकी मासूम बेटी ने उसके प्रेमी के साथ देख लिया तो उसने प्रेमी की मदद से बेटी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के मुताबिक कंचन पार्क लोनी मे एक बच्ची इकरा उम्र 07 वर्ष की बोरे मे बन्द लाश मिली थी। दिनांक 12.03.16 को इकरा शाम को 6.00 बजे से गायब हो गयी थी। इस मामले में इकरा के पिता यासीन द्वारा पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। जांच के दौरान शहनवाज पुत्र सागर अली निवासी पुरा महादेव थाना बलोनी जनपद बागपत और राशिदा पत्नि यासीन निवासी कंचन पार्क थाना लोनी जनपद गाजियाबाद के नाम प्रकाश मे आये थे। जिनको गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस के मुताबिक़ इकरा की हत्या का कारण इकरा की मां राशिदा के शहनवाज के साथ अवैध संबंध थे। अवैध संबंधों को इकरा द्वारा देख लेने व अपने पिता यासीन को बता देने के कारण इकरा की उन दोनो द्वारा कपडे की पटटी से गला दबाकर हत्या कर दी गयी थी। पुलिस के मुताबिक इकरा की मां और उसके प्रेमी शहनवाज द्वारा इकरा की हत्या के बाद उसके शव को बैड में छिपा दिया गया था और दुसरे दिन यानि 13.03.16 को अभियुक्त शहनवाज ने इकरा की लाश को लाइट आने से पहले एक खाली पलॉट मे फेक दिया था।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *