Breaking News

ग़ाज़ियाबाद की डीएम जनता के द्वार-जन समस्याओ का हो निदान: निधि केसरवानी

??????????गाजियाबाद ( 20 दिसंबर 2016)- ग़ाज़ियाबाद की ज़िलाधिकारी निधि केसरवानी ने ज़िसे सभी विभागों और अधिकारियों को जनता की परेशानियों को गंभीरता से लेने और उनके निदान के निर्देश दिये हैं। ज़िलाधिकारी की अध्यक्षता में मंगलवार को मोदीनगर में तहसील दिवस का आयोजन किया गया।
इस अवसर पर जिलाधिकारी ने समस्याये लेकर आये लोगों से कहा कि वो अपनी समस्याओं का निराकरण तहसील दिवस में अवश्य करायें। उन्होने कहा कि तहसील दिवसों में समस्याये रखकर निस्तारण कराने में समय व धन की बचत होती है। एक ही स्थान पर जिला स्तर के सभी विभागीय अधिकारी उपस्थित रहते है जिससे समस्याओं का निराकरण तत्काल सम्भव हो जाता है। निधि केसरवानी ने तहसील दिवस में उपस्थित अधिकारियों से कहा कि उनके विभाग से सम्बन्धित जो प्रार्थना पत्र दिये जा रहे है उनमें जिनका निस्तारण मौके पर जाकर किया जाना है वो समय बद्ध ढंग से निस्तारित करें तथा निस्तारण करने के उपरान्त आख्या समय से प्रस्तुत करें। निधि केसरवानी ने चेतावनी दी कि शिकायतों के निस्तारण में शिथिलता वर्दाश्त नही की जायेगी।
तहसील दिवस मे पुलिस विभाग से सम्बन्धित शिकायती प्रार्थना पत्रों का निस्तारण वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने किया। मुख्य विकास अधिकारी कृष्णा करूणेश ने विकास विभाग से सम्बन्धित शिकायतो का निस्तारण किया।
तहसील दिवस में कुल 30 प्रार्थना पत्र प्राप्त हुये जिनमें से अनिस्तारित प्रार्थना पत्रों को सम्बन्धित अधिकारियों को प्रेषित करते हुये जिलाधिकारी ने इनका निराकरण करने के निर्देश दिये।
इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार मुख्य विकास अधिकारी कृष्णा करूणेश मुख्य चिकित्साधिकारी अजय अग्रवाल उप जिलाधिकारी अतुल कुमार सहित विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *