Breaking News

एस.के माहेश्वरी बने पटपड़गंज एंटरप्रनर्स एसोसियेशन के अध्यक्ष

sk maheshwari patpadganj ind area president
नईदिल्ली(1सितंबर2015)-पटपड़गंज एफआईई एन्टप्रीन्योस एसोसिएशन का चुनाव संपन्न हो गया है। जिसमें उद्यमी एसके माहेश्वरी व उनके पैनल ने जीत हासिल की है। जीत के बाद अपोज़िशन न्यूज़ डॉट कॉम से बात करते हुए माहेश्वरी ने कहा कि उन्होंने व उनके पैनल ने विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ा है । उन्होने कहा कि अपने कार्यकाल में उन्होंने उद्यमी साथियों के साथ जो वादे किये हैं, उन्हे हर सूरत में पूरा किया जाएगा ।
श्री माहेश्वरी के पैनल में संजय गौड़, संजय रस्तोगी, विवेक बग्गा, ओपी शर्मा, सुनील पुरी, संजीव गुप्ता शामिल थे। जबकि दूसरे में सुधीर गुप्ता, विनोद जैन, तारा चंद, मनमोहन मेहरा, के.के.आनन्द, के.सी.जैन और नवाबुद्दीन सैफी का था। एस.के.माहेश्वरी के पैनल ने भारी मतों से जीत हासिल की है। माहेश्वरी पैनल विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहा था और मंदी की मार झेल रहे उद्योगपतियों ने एस.के.माहेश्वरी द्वारा किये गये कार्यों को सम्मान देते हुये पूरे पैनल को भारी मतों से जिताया है। उद्यमियों ने बड़े जोश के साथ इस बदलाव के चुनाव के लिये मतदान किया । यह चुनाव पटपड़गंज औद्योगिक क्षेत्र के भविष्य की दिशा को तय करने वाला चुनाव बन गया है। माहेश्वरी पैनल का कहना है कि वर्तमान में उद्यमियों पर तलवार की तरह लटक रहे प्रोपर्टी टैक्स का मुद्दा व एनजीटी, और डीपीसीसी के आदेशों के कारण हो रही स्थिति से निपटने के लिये तुरंत युद्धस्तर पर काम करने का संकल्प लिया। माहेश्वरी के सामने वर्तमान में अतिक्रमण, पीने का पानी, कॉमन फैसिलिटी सैंटर, ई.एस.आई.सी. डिस्पेंसरी, तीसरी और चौथी एंट्री, कूड़े का निस्तारण आदि मुख्य मुद्दे चुनौती हैं।
patpadgnj ind are election

patpadgnj ind area elections

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *