Breaking News

अशोक सिंघल के निधन पर संघ ने दी श्रद्धांजली

ashok singhal
नई दिल्ली (18नवंबर2015)- अशोकसिंघल के निधन पर संरसंघचालक द्वारा शोक प्रकट किया गया है । जिसमें स्वर्गीय अशोक जी सिंघल के लिए सरसंघचालक डॉ. मोहनराव भागवत तथा सरकार्यवाह सुरेश (भय्याजी) जोशी द्वारा श्रद्धांजलि.स्वर्गीय अशोक सिंघल के निधन से सारे विश्व के हिन्दू समाज को गहरा शोक हुआ है । रामजन्मभूमि मंदिर निर्माण आन्दोलन को एक महत्व के मुकाम पर लाने में उनकी महत्व की भूमिका रही है. भारत के सभी श्रेष्ठ साधू – संतों के साथ सतत आत्मीय संपर्क के कारण उन्होंने सभी साधू -संतों का विश्वास एवं सम्मान अर्जित किया था ।
aSHOK हिंदुत्व के मूलभूत चिन्तन का उनका गहरा अध्ययन था जो उनके वक्तव्य एवं संवाद द्वारा हमेशा प्रकट होता था । ऐसे एक सफल संगठक एवं सक्रिय सेनापति को हिन्दू समाज ने खो दिया है। पिछले कुछ दिनों से अपने स्वास्थ्य के कारण विश्व हिन्दू परिषद् का कार्यभार अपने सुयोग्य साथियों को सौंप कर मार्गदर्शक के रूप में वे कार्य कर रहे थे । स्वतंत्र भारत के हिन्दू जागरण के इतिहास में अशोक सिंघल का संघर्षशील एवं जुझारू नेतृत्व सदा के लिए सभी के स्मरण में रहेगा ।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *