Breaking News

किसानों के हितों में बारे में सोचते-सोचते BJP विधायक भूले शब्दों की मर्यादा, अधिकारियों को दे दी जूते से मारने की धमकी

किसानों के हितों के बारे में सोचना अच्छी बात है, लेकिन उनके हितों के बारे में सोचते-सोचते अपने शब्दों की मर्यादा भूल जाना ये गलत है। कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से सामने आई है। जहां बीजेपी के विधायक ब्रजभूषण राजपूत ने किसानों की आवाज उठाते-उठाते अपने शब्दों की मर्यादा भूल गए और अधिकारियों को जूतों से मारने की धमकी दे दी।

यह कोई पहली बार नहीं है कि बीजेपी विधायक ने अधिकारियों के खिलाफ गलत भाषा का प्रयोग किया हो इससे पहले भी उन्होंने डीएम, एसपी को अनाड़ी, चोर और दलाल कह कर हड़कंप मचा दिया था। अब उन्हें जूतों से मारने की सरेआम धमकी दे दी।

दरअसल, दो दिन पहले विधायक ब्रजभूषण राजपूत भेष बदल कर गेंहू खरीद केंद्र पहुंचे थे और अपनी फसल बेचने की बात कही। इस पर खरीद केंद्र प्रभारी ने कमीशन मांगा। गेंहू खरीद में कमीशन लिए जाने का विधायक ने स्टिंग ऑपरेशन किया था। उसी स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी करते हुए विधायक ब्रजभूषण राजपूत काफी उत्तेजित हो गए। और अधिकारियोंको जूते से मारने की धमकी दे दी।

उन्होंने कहा कि सम्मान में दिक्कत आएगी, बर्दास्त नहीं किया जाएगा, जूता चलेगा जूता। वास्तव में यही करूंगा, अगर किसानों से यह रुपया लेंगे तो मैं अपना जूता चलाऊंगा। मेरे खिलाफ मुकदमे लिखना हो तो लिख लो।

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *