भारत और आफगानिस्तान के बीच होने वाले मैच में बारिश डाल सकती है खलल

भारत और आफगानिस्तान के बीच होने वाले मैच में बारिश डाल सकती है खलल

ICC World Cup 2019 India vs Afghanistan: आईसीसी विश्व कप में भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच साउथेम्पटन में शनिवार 22 जून को खेला जाना है। भारत का एक मैच पहले ही बारिश में धुल चुका है, जबकि पाकिस्तान के खिलाफ भी बारिश लगातार बाधा डाल रही थी। हालांकि बारिश के बावजूद मैच का नतीजा निकला और भारत ने डकवर्थ लुइस मेथड से 89 रनों से जीत दर्ज की थी। अब सवाल ये खड़ा हो गया है कि भारत-अफगानिस्तान के बीच होने वाले मैच में मौसम कैसा रहेगा।

आपको बता दें कि भारतीय फैन्स के लिए खुशखबरी ये है कि मैच के दिन बारिश की आशंका नहीं है। हालांकि बादल छाए रहेंगे, लेकिन फिलहाल बारिश का खतरा नजर नहीं आ रहा है। बारिश के चलते अगर मैच का नतीजा नहीं निकल पाता है, तो दोनों टीमों के खाते में एक-एक प्वॉइंट जुड़ जाते हैं। दोपहर 1 बजे से 4 बजे के बीच बादल छाएंगे, लेकिन बारिश की आशंका फिलहाल नहीं है।

भारतीय टीम को अगर प्वॉइंट टेबल में अपनी स्थिति मजबूत करनी है तो इस मैच को जीतना होगा। अफगानिस्तान ने अभी तक पांच मैच खेले हैं और पांचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। वहीं भारत ने चार मैच खेले हैं और सात प्वॉइंट्स के साथ प्वॉइंट टेबल में चौथे नंबर पर है। भारत से ऊपर ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड हैं, लेकिन इन सभी टीमों ने चार से ज्यादा मैच खेले हैं।

 

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *