Breaking News

ghaziabad news मास्क लगाकर घरों से बाहर निकले:-डॉ0 मनोज चतुर्वेदी

ghaziabad news  गाजियाबाद(30 मार्च 2023) पिछले कुछ दिनों के दौरान कोविड-19 की आहट से गाजियाबाद में स्वास्थ्य विभाग एक्टिव मोड में आ गया है। इसी कड़ी में शहर के सबसे पुराने एमएमजी अस्पताल में भी कोविड-19 को लेकर कर तैयारियां चल रही हैं। इसके लिए अलग वार्ड की व्यवस्था की जा रही है । साथ ही जांचों  का दायरा भी बढ़ा दिया है ।

अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. मनोज चतुर्वेदी के मुताबिक जिला अस्पताल में सभी तैयारियां पूरी हैं उनके अनुसार कोविड  को लेकर घबराने की कोई बात नहीं है लोगों को बचाव  के सभी उपायों पर अमल करना चाहिए।

उन्होंने बताया कि जिला अस्पताल में हजार ज्यादा मरीज रोजाना आ रहे हैं । जिनमें मौसमी बीमारियों से ज्यादा पीड़ित हैं । इसके बावजूद कोविड-19 की व्यवस्था अस्पताल में की जा रही है । उन्होंने बताया कि मरीजों को समझाया जा रहा है कि वह जब भी घर से निकले तो मास्क पहन कर निकले । सैनिटाइज का इस्तेमाल करें और  नियमों का पालन करें। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कोविड-19 में कंट्रोल है इसलिए घबराने की कोई जरूरत नहीं है । यदि किसी को कोविड हो भी जाए तो बहुत जल्दी ठीक हो जाता है ।उसे अस्पताल में आकर अपना इलाज कराना चाहिए । मनोज चतुर्वेदी ने कहा कि जिला अस्पताल में संसाधनों के मुताबिक मरीजों को सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है।

#covid19  #ghaziabadhealthdepartment  #mask  #oppositionnews

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *