Breaking News

DUSU: कैंपेनिंग का जलवा-आम आदमी पार्टी छात्र विंग ने ठोंकी ताल

CYSS
नई दिल्ली(6सितंबर2015)-दिल्ली यूनिवर्सिटी छात्र संघ यानि डूसू चुनाव के लिए सभी संगठनों ने अपने फाइनल फोर सिलेक्ट कर लिए हैं। चुनाव 11 सितंबर को होने हैं लेकिन फइनल कैंडिडेट्स के नाम की घोषणा होने के बाद चुनाव प्रचार काफी तेज हो गया है।
सभी संगठनों के कैंडिडेट्स कॉलेजों में कैंपेनिंग कर रहे हैं और स्टूडेंट्स से वोट देने की अपील कर रही हैं। चुनाव मैदान में पहली बार उतरी सीवाईएसएस भी कोई कसर नहीं छोड़ रही है।
सीवाईएसएस यानि छात्र युवा संघर्ष समिति के सभी कैंडिडेट्स क्लासरूम से लेकर कैंपस तक में जमकर प्रचार कर रहे हैं। स्टूडेंट्स का मानना है कि चुनाव में नया प्लेयर होने के बावजूद उन्हे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि बाकी के संगठन एनएसयूआई और एबीवीपी भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सीवाईएसएस का मिशन है कि जिस तर दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने बड़े अंतर से जीत दर्ज की उसी तर छात्रा संघ चुनाव में भी सीवाईएसएस जीत दर्ज कराना चाहती है।
सीवाईएसएस का अहम मुद्दा भ्रष्टाचार मुक्त, शिक्षा ऋण योजना, नौकरी, जैसे अहम मुद्दे हैं। वहीं सीवाईएसएस ने डूसू चुनाव में सभी छात्रों को वोट करने की अपील भी की है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *