Breaking News

विक्षिप्त को रस्सी से बांधकर पाइप से पीटा, पुलिस बोली- घरों के सामने थूकते जा रहा था, दोषियों पर होगी कार्रवाई



उत्तर प्रदेश के कानपुर में मंगलवार की दोपहर कुछ लोगों ने एक विक्षिप्त को कोरोना का संदिग्ध मरीज समझकर उसकी पिटाई कर दी। बुजुर्ग को रस्सी से बांधकर घसीटा गया। पीड़ित छोड़ने के लिए कह रहा था। लोगों ने उसकी एक न सुनी। मामले का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने इसका संज्ञान लिया है। पुलिस जांच के बाद अब दोषियों पर कार्रवाई की बात कह रही है।

ये मामला चकेरी थाना क्षेत्र स्थित तिवारीपुर का है। यहां एक बुजुर्ग भूख से परेशान था। बुजुर्ग भीख मांगते हुए बुजुर्ग तिवारीपुर पहुंच गया। उसी दौरान सिविल डिफेंस के लोग पहुंच गए। स्थानीय लोगों ने गंदे और मैले कपड़ों में देखकर बुजुर्ग को कोरोना संदिग्ध बता दिया। सिविल डिफेंस के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। लेकिन पुलिस के आने से पहले ही स्थानीय लोगों ने बुजुर्ग को रस्सी से बांध दिया। उसे सड़क पर इधर-उधर घसीटने लगे। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी। कुछ देर बाद बुजुर्ग कहीं चला गया।

सीओ कैंट आरके चतुर्वेदी ने बताया कि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कहा गया है कि एक विक्षिप्त को कुछ लोग पीट रहे हैं। जब इसकी जांच कराई गई तो पता चला कि चकेरी के आदर्श नगर में यह बुजुर्ग लोगों के घरों ने घुसने का प्रयास कर रहा था और थूकते हुए जा रहा था। उसकी इस हरकत से उत्तेजित लोगों ने बुजुर्ग की पिटाई कर दी। बुजुर्ग मौके से कहीं चला गया है। इस घटना की जांच कराई जा रही है। इसमें जो भी दोषी होगा, उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


भूख से परेशान बुजुर्ग लोगों के घरों में घुस रहा था। लोगों ने सोचा कि ये कोरोना मरीज है। इसलिए उसकी पिटाई कर दी।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *