Breaking News

स्टेट ट्रेडर्स कांग्रेस ने किया ट्रेडर्स मीट का आयोजन

contr
नई दिल्ली, 23 नवम्बर, 2015- दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय माकन की अगुवाई में दिल्ली स्टेट ट्रेडर्स कांग्रेस ने पंजाबी बाग क्लब में दिल्ली के व्यापारियों के लिए ट्रेडर्स मीट का आयोजन दिल्ली स्टेट ट्रेडर्स कांग्रेस के चैयरमेन सुशील गुप्ता ने किया जिसमें दिल्ली के हर क्षेत्र से व्यापारियों ने भाग लिया।

tra con
इस मौके पर बोलते हुए अजय माकन ने कहा कि हमने दिल्ली स्टेट ट्रेडर्स कांग्रेस का गठन इसलिए किया है ताकि कांग्रेस के प्लेटफार्म पर व्यापारियों की समस्याओं को उजागर कर सके व उनके समाधान के लिए कार्य करें। माकन ने कहा कि ट्रेडर्स कांग्रेस व्यापारियों के हितों के लिए धरने व प्रदर्शन करेगी और जब हम सत्ता में आऐंगे तब ट्रेडर्स सरकार से व्यापारियों के हितों के लिए कार्य करवायेगी।
दिल्ली स्टेट ट्रेडर्स कांग्रेस की ट्रेडर्स मीट में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन के अलावा दिल्ली स्टेट ट्रेडर्स कांग्रेस के चैयरमेन सुशील गुप्ता, चतर सिंह, बी.बी. गुप्ता, अनिल कुकरेजा, अजय अरोड़ा, मुरली मनी व पेट्रोलियम पदार्थ ऐसोसिएशन के अध्यक्ष ओमप्रकाश गोयल, एन.के जिन्दल, एडवोकेट सुनील कुमार भी मौजूद थे।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *