Breaking News

विवेक विहार की निगम पार्षद प्रीति समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल

mcd councler priti join congress with ajay makan
नई दिल्ली, (1सितम्बर 2015) – दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय माकन ने गंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान विवेक विहार वार्ड की निगम पार्षद प्रीति को उनके सैंकड़ो समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल किया। प्रीति तीन बार निगम पार्षद चुनी गईं है। जिसमें 2007 में कांग्रेस के टिकट पर निगम पार्षद चुनी गई । इस अवसर पर अजय माकन के अलावा निगम पार्षद प्रीति, दिल्ली के पूर्व मंत्री डा. नरेन्द्र नाथ, चतर सिंह भी मौजूद थे ।
उन्होने कहा कि प्रीति की कांग्रेस में घर वापसी है उन्होंने कहा कि प्रीति के कांग्रेस में आने से न सिर्फ यमुनापार बल्कि पूरी दिल्ली की कांग्रेस को बल मिलेगा क्योंकि प्रीति जमीनी स्तर पर पकड़ रखती हैं व लोगों से जुड़ी हुई हैं। माकन ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सोच धर्मनिरपेक्षता की सोच है और इसी सोच में निगम पार्षद प्रीति भी विश्वास रखती हैं।शाहदरा विधानसभा के विवेक विहार वार्ड से निगम पार्षद प्रीति ने प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने दोबारा उस नाव में सवार होने का निर्णय लिया जो कि बहुत लम्बे अर्से से चली आ रही है जबकि दूसरी नाव में छेद हैं जो कभी भी डूब सकती है । इस अवसर पर बोलते हुए अजय माकन ने कहा कि बुधवार को दिल्ली रेहड़ी पटरी कांग्रेस हजारों रेहड़ी पटरी वालों के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के घर पर प्रदर्शन करेगी क्योंकि आम आदमी पार्टी की सरकार ने अभी तक केन्द्र द्वारा बनाऐ गए रेहड़ी पटरी कानून को लागू नहीं किया है और आए दिन दिल्ली पुलिस व अन्य एजेन्सियां इन गरीब रेहड़ी पटरी वालों को नाजायज परेशान कर रही हैं।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *