मोदी पर बीएसपी का हल्ला-अच्छे दिन केवल एक सपना : मायावती

मोदी पर बीएसपी का हल्ला-अच्छे दिन केवल एक सपना : मायावती
मोदी पर बीएसपी का हल्ला-अच्छे दिन केवल एक सपना : मायावती
मोदी पर बीएसपी का हल्ला-अच्छे दिन केवल एक सपना : मायावती

लखनऊ(5जनवरी2015)-बीएसपी की अध्यक्ष मायावती ने शनिवार को नरेन्द्र मोदी सरकार पर तीखा प्रहार किया । लखनऊ में बीसपी के मुख्यालय में आयोजित एक प्रेस वार्ता में उन्होने केंद्र सरकार को ड्रामेबाज सरकार बताया। मायावती ने कहा कि यह सरकार हर मोर्चे पर नाकाम साबित हुई है। उन्होने कहा कि बीजेपी का छह माह का शासनकाल तो सिर्फ छलावा ही साबित हो रहा है।
बसपा सुप्रीमो सुश्री मायावती ने कहा कि मोदी सरकार ड्रामेबाजी के सिवा कुछ नहीं कर रही है।मायावती ने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार ने लोगों को अच्छे दिन का सपना दिखाया लेकिन सरकार सिर्फ चंद पूंजीपतियों के हाथ में खेल रही है। उन्होने मोदी सरकार को मनमोहन सरकार से भी बेकार करार दिया । उन्होने कहा देश में चारों ओर अराजकता है सरकार सभी जनहित की योजनाओं के प्रति बेपरवाह है । केवल झूठे वायदे कर राज्यों में सरकार बनाने का काम हो रहा है। जनता को धोखे में रखा जा रहा है। सरकार का ध्यान पूरी तरह से देश के पूंजीपतियों पर है। वह केवल पूंजीपतियो को लाभ पहुंचाने के लिए कानून में भी बदलाव कर रही है।
मायावती काफी अर्से के बाद लखनऊ पहुंची उन्होने भाजपा सरकार पर जातिवादी पार्टी होने का आरोप लगाया। मायावती ने कहा कि पिछले दिनों एक ही जाति के दो लोगों को भारत रत्न दिया गया है। यह जातिवाद विचारधारा वाली पार्टी देश में सांप्रदायिक तनाव फैला रही है ।वर्तमान सरकार के कार्यकाल में दलित व पिछड़ों की उपेक्षा हो रही है। उन्होने देश के दलित तथा पिछड़ों के लिए अपना पूरा जीवन लगा देने वाले बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशीराम को भारत रत्न दिये जाने की वकालत की । उन्होंने कहा कि केंद्र के साथ राज्य सरकार भी दलितों के सम्मानों में की अनदेखी कर रही है।
उन्होने सीमा पर बढ़ रही घटनाओं पर कहा कि बीजेपी भी केंद्र में रही पिछली सरकारो की तरह काम कर रही है। इससे देश की सीमा लगातार कमजोर होती जा रही है। इस सरकार के कार्यकाल में देश जरा भी सुरक्षित नहीं है। मायावती ने कहा कि देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों मे कमी अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल की कीमतों में कमी के कारण सरकार ने इनके दाम कम किए हैं। सरकार को सात महीने से ज्यादा हो चुके है मगर सरकार अभी तक अपने वादें को पूरा करने में नाकाम रही है। कालाधन वापस लाने का वादा अभी झूठा साबित हुआ ।और लोगों के अच्छे दिन का सपना भी सपना हो गया । सरकार हर मोर्चे पर नाकम है। यह सरकार पूंजीपतियों के इशारों पर काम कर रही है । उन्होने ने संकेत दिया कि देश पर गुलामी का संकट गहरा गया है।
केन्द्र सरकार को आड़े हाथो लेने के साथ ही मायावती का निशाना उत्तर प्रदेश सरकार पर लभी रहा । उन्होने राज्य में धर्मांतरण के मामले को केंद्र तथा राज्य सरकार की मिलीभगत बताया। मायावती ने कहा कि साजिश के तहत धर्म परिवर्तन का खेल खेला जा रहा है। उप्र सरकार इस पर मूकदर्शक बनी है। उन्होने उप्र में कानून व्यवस्था को फेल करार दिया उन्होने कहा कि बदायूं की घटना से उप्र शर्मसार हुआ है। उन्होंने कहा कि उप्र में अपराध अपने चरम पर पहुंच चुका हैं। उप्र सरकार पहले ही दिन से कानून-व्यवस्था में फेल साबित हुई है। उन्होने कहा कि तीन वर्ष के कार्यकाल में सपा सरकार ने जनता को सिर्फ ठगा है। उन्होने सरकार की हर कार्यशैली विफल रही है। उन्होने सैफई महोत्सव पर कहा कि जनता का करोड़ों रुपए सैफई महोत्सव में बर्बाद किया जा रहा है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *