अफसर हों या जज, चलाएंगे स्वच्छता अभियान

swachta abhiyanग़ाज़ियाबाद (28 फरवरी 2016)- यूं तो हर किसी को स्वच्छता पसंद है लेकिन पीएम मोदी का यह नारा अब जनता के साथ साथ अधिकारियों तक की पहली पसंद बनता जा रहा है। स्वच्छता की अहमियत और इसको जन आंदोलन बनाने के लिए अफसरों के अलावा जजों ने भी इसके लिए अपना क़ीमती समय निकालने का फैसला लिया है।
गाजियाबाद सूचना कार्यालय द्वारा जारी एक प्रेस रिलीज़ के मुताबिक़ ज़िला न्यायाधीष मा. रामकृश्ण उपाध्याय ने बताया कि दिनांक 28 फरवरी, 2016 को जनपद के न्यायालायों में सफाई अभियान चलाया जायेगा। इस महा अभियान में जनपद के श्री उपाध्याय के मुताबिक़ सभी न्यायाधीश, अधिकारीगण, कर्मचारीगण रविवार अवकाश होने के बावजूद प्रातः 10.00 बजे आकर सफाई करायेगें उन्होंने बताया कि इस अभियान में नगर निगम गाजियाबाद विकास प्राधिकरण जिला कारागार सहित सभी स्थानीय बैकं अपने स्तर से पूर्ण सहयोग प्रदान करेगें। गौरतलब है कि न्यायालय गाजियाबाद में पिछले दो सप्ताह से स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है जिसमें सभी सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों का सहयोग मिल रहा है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *