Breaking News

विराट का रबाडा को करारा जवाब, बोले फील्ड पर आमने-सामने होगी बात

विराट का रबाडा को करारा जवाब, बोले फील्ड पर आमने-सामने होगी बात

आज भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच विश्व कप का आठवां मैच खेला जाएगा। विश्वकप 2019 में भारत का ये पहला मैच है। वहीं दक्षिण अफ्रीका का तीसरा मैच है। दोनों टीमों के बीच मैदानी मैच की जंग से पहले जुबानी जंग शुरु हो गई है। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को अपरिपक्व कहा था। कोहली ने मंगलवार को इसका जबाव देते हुए कहा “वह मैदान में अपने बल्ले से देंगे रबाडा को जवाब”।

मैच से पहले मीडिया से बातचीत करते हुए कोहली ने कहा, “मैं रबाडा के सामने कई बार खेला हूं। मुझे लगता है कि जिस चीज पर हमें बात करने की जरूरत होगी हम उस पर आमने-सामने बात कर लेंगे। मुझे इसके लिए प्रेस कान्फ्रेंस में जबाव देने की जरूरत नहीं है। वह विश्व स्तर के गेंदबाज हैं। उनके पास ऐसी योग्यता है कि वह किसी भी दिन किसी भी बल्लेबाजी को ध्वस्त कर सकते हैं”।

आपको बता दें कि आई.पी.एल के एक मैच के दौरान रबाडा और कोहली आपस में भिड़ गए थे उसके बाद रबाडा ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि “मैं बस गेम प्लान के बारे में सोच रहा था, लेकिन विराट ने मेरी गेंद पर चौका जड़ने के बाद मुझे खड़ी खोटी सुनाई और फिर जब मेने पलट कर जवाब दिया , तो वह क्रोधित हो गए। हो सकता है कि वो ऐसा इसलिए करता है क्योंकि ये उनका प्राकृतिक व्यवहार है, लेकिन मेरे लिए बहुत अपरिपक्व है। वह एक अभूतपूर्व खिलाड़ी है इसलिए उन्हें या व्यवहार शोभा नहीं देता”।

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *