Breaking News

विश्वकप में सभी टीमों के होश उड़ानें वाली बांग्लादेश टीम ने भारत को दी चेतावनी

वर्ल्ड कप 2019 में सभी टीमों के होश उड़ा देने वाली बांग्लादेश की टीम ने भारत को चेतावनी दी है। बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने कहा कि वह भारत को वर्ल्ड कप मैच में हरा सकते हैं।

शाकिब ने कहा,‘ हमें भारत को हराने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा और हमें अपने अनुभव से मदद मिलेगी, भारत के पास वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हैं जो अपने दम पर मैच जीत सकते हैं, लेकिन मेरा मानना है कि हम उसे हरा सकते हैं।’

भारत के लिए बांग्लादेश बॉलिंग कोच सुनील जोशी ने कहा,‘हमने लिमिटेड ओवरों के फॉर्मेट में दिखा दिया है कि हमारी टीम कितनी अच्छी है। हम आयरलैंड में जीते, वेस्टइंडीज को हराया और पिछले तीन साल में कई बार भारत को हराने के करीब पहुंचे हैं।’

आपको बता दें कि बांग्लादेश की टीम 2019 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में अब तक साऊथ अफ्रीका, वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान को मात दे चुकी है। बांग्लादेश और भारत के बीच मुकाबला 2 जुलाई को खेले जाने वाला है।

आपको बता दें कि 2007 में इसी बांग्लादेश की टीम ने ग्रुप मैचों में टीम इंडिया को शिकस्त देकर वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के शुरुआती दौर से ही बाहर का रास्ता दिखा दिया था, जिसके बाद भारतीय खिलाड़ियों को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। अब देखना बेहद खास होगा कि बांग्लादेश किस जोश से भारत को टक्कर देता है।

About The Author

Originally published on www.bhaskar.com

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *