Breaking News

अयोध्या फैसले के बाद भी रही सख़्त सुरक्षा-पुलिस का फ्लैग मार्च

ayodhya verdict security in ghaziabad dm ajay prakash pandey ssp sudhir kumarगाजियाबाद(10 नवंबर 2019)- अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद भी रविवार को जिले में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त रहे। जिले में कहीं से किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है । जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह के संवेदनशील इलाकों में भ्रमण करते रहे ।कई इलाकों में फ्लैग मार्च भी किया गया ।
दोनों अधिकारियों ने आज पूरे नगर में स्थलीय निरीक्षण करते हुए फ्लैग मार्च में भाग लिया गया। उन्होंने अपने अधीनस्थ अधिकारियों को शांति व्यवस्था बनाने एवं आपसी सौहार्द बनाने के संबंध में दिशा -निर्देश दिए । उन्होंने अधिकारियों से कहा कि छोटी से छोटी घटनाओं को भी तत्काल प्रभाव से गंभीरता के साथ लेकर कार्रवाई सुनिश्चित की जाए और सोशल मीडिया या अन्य किसी माध्यम से आपसी सद्भाव बिगाड़ने वाले शरारत करने वाले असामाजिक तत्वों को तत्काल चिन्हित करते हुए एक्शन लेकर कठोर कार्रवाई तुरंत प्रस्तावित की जाए। उन्होंने अधिकारियों की मुस्तैदी के लिए प्रशंसा भी की।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *