Breaking News

greater noida news उद्यान विभाग ने चार फर्मों पर लगा जुर्माना

greater noida news ग्रेटर नोएडा13 जनवरी 2023) ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण सीईओ रितु माहेश्वरी ने शहर की ग्रीनरी दुरुस्त करने के लिए उद्यान विभाग को अभियान चलाने का निर्देश दिया है ।

सीईओ के निर्देश पर उद्यान विभाग की टीम सेक्टरों में मौके पर जाकर निरीक्षण कर रही है। रोड साइड ग्रीनरी का भी जायजा ले रही है इसी क्रम में उद्यान विभाग ने चार फर्मों पर 85 हजार रुपये की पेनल्टी लगाई है।  उद्यान कार्यों में लापरवाही करने पर यह कार्रवाई की गई है। पेनल्टी की रकम की वसूली इन फर्मों के मासिक बिलों के भुगतान में से कटौती कर की जाएगी। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ आनंद वर्धन ने बताया कि इन फर्मों पर लगी पेनल्टी की वसूली आगामी मासिक बिलों के भुगतान में से कटौती करके की जाएगी। उन्होंने चेतावनी दी कि ग्रेटर नोएडा की हरियाली के रखरखाव में लापरवाही बरतने वाली फर्मों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी। इन फर्मों ने दोबारा लापरवाही बरती तो अनुबंध के तहत और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

#greno  #ceoritumaheshwari    #horticulturedepartment  #oppositionnews

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *