Breaking News

बावरिया गैंग लगा गाजियाबाद पुलिस के हाथ- पांच को भेजा जेल

kavinagar police station ghaziabad
गाजियाबाद(28जुलाई2015)- गाजियाबाद पुलिस ने बावरिया गैंग के पांच लोगों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक लोग ट्रेनों, स्टेशनों और बाजारों मे चैन और कुण्डल छीनने व लूटपाट करने का काम किया करते थे। पुलिस ने ऐसे ही बावरिया गैंग के 5 सदस्यों गिरफ्तार करने का दावा किया है। गाजियाबाद पुलिस मुख्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक इनके पास से 2 सोने की चैन, एक जोडी सोने के कुण्डल, एक तंमचा, तीन नाजायज चाकू और एक स्कार्पियों कार बरामद की गई है।
गाजियाबाद के थाना कविनगर पुलिस ने सोमवार को लोहा मण्डी के पास से एक महिला समेत 5 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। गिरफ्तार किये गये अभियुक्तों में बन्टी ,सुनील मछुआरा , राजकुमार बावरिया ,धमवीर बावरिया और गुडडी उर्फ पुष्पा को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक पकड़े अभियुक्त बन्टी बावरिया गैंग के सक्रिय सदस्य है। जो कि अपने बावरिया जाति के महिलाओं व पुरूषों के साथ स्टेशनों पर व ट्रेनों मे चढने वाली सवारियों की चैन व महिलाओं के कानों के कुण्डल छीन या लूट लेते है। चूंकि महिलाओं के साथ होने से इन पर कोई शक नही करता। गैंग के पुरूष सदस्य सोने की चैन व अन्य सामान लूटने बाद शक से बचने के लिये महिलाओं को दे देते थे। पुलिस की पूछताछ से यह बात सामने आ है कि यह गैंग शहर में भीड-भाड वाले बाजारों मे भी चैन व कुण्डल लूट की भी घटनाओं को अंजाम देते थे।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *