Breaking News

फेसबुक के हेडक्वार्टर जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी-मार्क जुकरबर्ग से करेंगे मुलाकात

modi with markzukerbergनई दिल्ली (13 सितंबर 2015)- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी अमेरिका यात्रा के दौरान फेसबुक के CEO से मुलाकात करेंगे। फेसबुक के CEO मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक पर जानकारी दी है कि पीएम मोदी 26 सितंबर को अमेरिका की यात्रा के दौरान फेसबुक के हेडक्वार्टर जाएंगे।
मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक पर लिखा है कि मैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने के बारे में जानकर बेहद उत्साहित हूं।
देखिए क्या लिखा है जुकरबर्ग ने फेसबुक पर अपनी पोस्ट में ….

Mark Zuckerberg
7 hrs · Palo Alto, CA, United States ·
I’m excited to announce that Prime Minister Narendra Modi of India will be visiting Facebook HQ later this month for a Townhall Q&A.
Prime Minister Modi and I will discuss how communities can work together to address social and economic challenges.
We want to hear your questions. Please ask them in the comments below and we’ll try to get to as many as possible.
The event will be on Sunday, September 27 at 9:30am pacific time. I’ll post the live video here and it will also be on Prime Minister Modi’s page.
I had the chance to visit Prime Minister Modi in India last year and it’s an honor to have the chance to host him here at Facebook.

पीएम मोदी इस महीने के आखिर में फेसबुक के हेडक्वार्टर आएंगे और टाउनहॉल में सवाल जवाब के कार्यक्रम में भाग लेंगे।
मार्क जुकरबर्ग ने लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मैं आर्थिक और सामाजिक मामलों को लेकर भी चर्चा करेंगे। हम जनता के सवाल जानना चाहते हैं। कृपया आप अपने सवाल हमें भेजे और हम उन्हें कार्यक्रम में शामिल करने की कोशिश करेंगे।
जुकरबर्ग की पोस्ट के मुताबिक, पीएम 27 सितंबर को सुबह 9:30 एक इवेंट में हिस्सा लेंगे। इवेंट का लाइव वीडियो जुकरबर्ग और पीएम मोदी के पेस्ट पर शेयर की जाएगी।
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 70वें यूनाइटेड नेशनल एसेंबली की सभा में शिरकत करने के लिए अमेरिका जा रहे हैं. इसी दौरान वह 27 सितंबर को फेसबुक के हेड क्वाटर का दौरा करेंगे। नरेंद्र मोदी 24 से 30 सितंबर तक अमेरिका में रहेंगे और इस दौरान वह कई कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे सिलिकॉन वैली में मोदी फेसबुक के अलावा टेक कंपनियों, गूगल, माइक्रोसॉफ्ट के चीफ से भी मुलाकात की योजना है।

About The Author

आज़ाद ख़ालिद टीवी जर्नलिस्ट हैं, सहारा समय, इंडिया टीवी, वॉयस ऑफ इंडिया, इंडिया न्यूज़ सहित कई नेश्नल न्यूज़ चैनलों में महत्वपूर्ण पदों पर कार्य कर चुके हैं। Read more

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *